'स्ट्रीट डांसर' के लुक में नोरा फतेही ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, Video हुआ वायरल

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से 'स्ट्रीट डांसर (Street Dancer)' के लिए अपना लुक सोशल मीडिया पर साझा किया है.

'स्ट्रीट डांसर' के लुक में नोरा फतेही ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, Video हुआ वायरल

नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने अपने जबरदस्त वीडियो से मचाया धमाल

खास बातें

  • नोरा फतेही ने शेयर किया 'स्ट्रीट डांसर' का वीडियो
  • वीडियो में नोरा फतेही का लुक और डांस स्टेप रहा दमदार
  • नोरा फतेही का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने अपने जबरदस्त डांस से 'सत्यमेव जयते', 'स्त्री', 'भारत' और 'बाटला हाउस' जैसी बॉलीवुड फिल्मों में खूब धमाल मचाया था. इन सबके बाद नोरा फतेही (Nora Fatehi) अब फिल्‍म 'स्ट्रीट डांसर (Street Dancer)' के जरिए एक बार फिर दर्शकों का दिल जीतने आ रही हैं. दरअसल, नोरा फतेही (Nora Fatehi) इन दिनों स्ट्रीट डांसर की तैयारी में लगी हुई हैं, जिसकी शूटिंग का एक वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर भी शेयर किया है. इस वीडियो में उनका डांस स्टेप और लुक दोनों ही दमदार लग रहा है. खास बात तो यह है कि कुछ देर पहले ही शेयर हुए इस वीडियो को अब तक करीब 8 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

प्रिया प्रकाश वारियर और सीनू सिद्धार्थ के रोमांटिक अंदाज ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, Video पहुंचा डेढ़ लाख के पार


एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने इस वीडियो के जरिए फिल्म 'स्ट्रीट डांसर (Street Dancer)' के लिए अपना लुक भी सोशल मीडिया पर साझा किया है. वीडियो में नोरा फतेही व्हाइट टॉप और ब्लैक शॉर्ट्स में नजर आ रही हैं. वहीं, हाई टेल पोनी के साथ उनका लुक बिल्कुल एक प्रोफेशनल डांसर की तरह लग रहा है. 

Super 30 Box Office Collection Day 12: ऋतिक रोशन की फिल्म का धुआंदार प्रदर्शन लगातार जारी, कमाए इतने करोड़ रुपए

बता दें कि रेमो डीसूजा के निर्देशन में तैयार हो रही 'स्ट्रीट डांसर (Street Dancer)' में नोरा फतेही (Nora Fatehi) अहम भूमिका में हैं. इनके अलावा फिल्म में बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर लीड रोल में दिखाई देंगे. उनकी यह फिल्म 24 जनवरी, 2020 तक दुनियाभर में रिलीज होगी. इससे पहले नोरा फतेही ने 'बाटला हाउस' में भी 'साकी साकी' गाने पर खूब जबरदस्त डांस किया था. उनके डांस ने न केवल सुर्खियां बटोरी थीं, बल्कि फैंस का भी दिल जीता था. 

अर्जुन रामपाल ने नवजात बेटे के साथ शेयर की फोटो, बार-बार देखा जा रहा क्यूट अंदाज

डांसिंग डॉल नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने 'बिग बॉस सीजन 9' के बाद 'भारत' में अपनी पहचान बनाई थी. इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में स्पेशल सॉन्ग किए, जिसमें 'सत्यमेव जयते' (Satyamev Jayate)' का 'दिलबर-दिलबर' (Dilbar) उनका अब तक का सबसे हिट सॉन्ग रहा है. हाल ही में नोरा फतेही सलमान खान की फिल्म 'भारत' में भी नजर आ चुकी हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...