ऐश्वर्या राय के साथ Halka Halka इश्क फरमा रहे राजकुमार राव, 121 लाख बार देखा गया Video...

Fanney Khan के मेकर्स ने फिल्म का दूसरा गाना Halka Halka रिलीज किया है, जिसमें राजकुमार राव और ऐश्वर्या राय बच्चन की केमिस्ट्री साफ देखी जा सकती है.

ऐश्वर्या राय के साथ Halka Halka इश्क फरमा रहे राजकुमार राव, 121 लाख बार देखा गया Video...

'फन्ने खां' के गाने Halka Halka में ऐश्वर्या राय बच्चन और राजकुमार राव...

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (44) एक बार फिर अपनी एक्टिंग और अदाओं से लोगों का दिल जीतने के लिए आ गई हैं. ऐश्वर्या की आगामी फिल्म 'फन्ने खां (Fanney Khan)' इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है. अनिल कपूर, राजकुमार राव स्टारर इस फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया. फिल्म का पहला गाना 'मोहब्बत' भी सुपरहिट रहा. इसी बीच मेकर्स ने फिल्म का दूसरा गाना हल्का-हल्का (Halka Halka) रिलीज किया, जिसमें राजकुमार राव और ऐश्वर्या राय का रोमांस साफ देखा जा सकता है. गाने को दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है और यह यू-ट्यूब पर सुपरहिट साबित हुआ है.

'जवां है मोहब्बत...' पर ऐसे थिरकीं ऐश्वर्या राय, एक करोड़ बार देखा गया Video

राजकुमार राव और ऐश्वर्या राय बच्चन की क्यूट केमिस्ट्री से भरा गाना हल्का-हल्का... यूट्यूब पर छा गया है. शनिवार को रिलीज हुए इस गाने को अब तक 121 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

देखें, गाने का वीडियो...


हल्का हल्का... को सुनिधि चौहान और दिव्य कुमार ने गाया है. इस गाने का म्यूजिक अमित त्रिवेदी ने दिया है, जबकि लिरिक्स इरशद कामिल की हैं.

'फन्ने खां' अनिल कपूर का 61 की उम्र में दिखा 16 वाला अंदाज, 'माय नेम इज लखन' पर किया झकास डांस

बता दें कि अतुल मांजरेकर द्वारा निर्देशित, 'फन्ने खां' में अनिल कपूर और ऐश्वर्या राय की जोड़ी 'ताल' के बाद एक बार फिर स्क्रीन पर नजर आएगी. म्यूजिकल कॉमेडी 'फन्ने  खां' एक पिता की कहानी है जो अपनी महत्वाकांक्षी सिंगर बेटी का सपना पूरा करना चाहता है.

देखें, 'फन्ने खां' का ट्रेलर...


ऐश्वर्या राय बच्चन इस फिल्म में सिंगिंग सेंसेशन की भूमिका में नजर आएंगी. वहीं, अभिनेता राजकुमार राव फिल्म में ऐश्वर्या के प्रेमी का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे. गुलशन कुमार द्वारा प्रस्तुत यह फिल्म टी-सीरीज और आरओएमपी फिल्म्स प्रोडक्शन के बैनर तहत बनी है. अतुल मांजरेकर द्वारा निर्देशित 'फन्ने  खां' 3 अगस्त को रिलीज होगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com