Fanney Khan Trailer: 'फन्ने खां' अनिल कपूर का 61 की उम्र में दिखा 16 वाला अंदाज, 'माय नेम इज लखन' पर किया झकास डांस

Fanney Khan Trailer: अनिल कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन और राजकुमार राव की फिल्म 'फन्ने खां' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर में ऐश्वर्या सिंगिंग सेंसेशन बनी हैं तो अनिल एक मजबूर पिता के रोल में हैं.

Fanney Khan Trailer: 'फन्ने खां' अनिल कपूर का 61 की उम्र में दिखा 16 वाला अंदाज, 'माय नेम इज लखन' पर किया झकास डांस

'फन्ने खां' ट्रेलर लॉन्च पर यूं जमकर नाचे अनिल कपूर

नई दिल्ली:

Fanney Khan Trailer: अनिल कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन और राजकुमार राव की फिल्म 'फन्ने खां' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर में ऐश्वर्या राय बच्चन एक सिंगिंग सेंसेशन बनी हैं तो अनिल कपूर एक मजबूर पिता के रोल में हैं जो अपनी बेटी को स्टार बनाना चाहता है. अनिल कपूर की बेटी का वजन ज्यादा है और वो अपने पिता फन्ने खां की तरह जिंदगी नहीं गुजारना चाहती है. जितनी दिलचस्प अनिल कपूर की फिल्म की कहानी है, उतने ही दिलचस्प अंदाज में अनिल कपूर फिल्म का ट्रेलर लॉन्च करते भी नजर आए. 

Video: टाइगर श्रॉफ को टक्कर देने को तैयार निरहुआ सुपरस्टार, बोले- कुकुर बिलार सावधान आ रहा है 'शेर-ए-हिन्दुस्तान'
 

 

A post shared by Bollywood (@filmyhaiboss) on


खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी जब मिले विदेश में तो दोनों ने यूं की मस्ती, वीडियो हुआ वायरल

अनिल कपूर का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें बैंड बज रहा है, और बैंड पर उनकी सुपरहिट फिल्म 'राम लखन' का 'माय नेम इज लखन' गाना बज रहा है. ऐसे में अनिल कपूर को रोकना मुश्किल ही नहीं बल्कि नामुमकिन है. बस वो 'राम लखन' के अपने सिग्नेचर स्टेप के साथ हाथ दिखाने लगते हैं, अनिल कपूर का डांस और स्वैग दोनों ही कमाल के हैं. वैसे भी 'फन्ने खां' के ट्रेलर में उनकी बेहतरीन एक्टिंग नजर आती है.

कपिल शर्मा की निकली हुई तोंद की फोटो इंटरनेट पर वायरल, कुछ यूं आया रिएक्शन

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हाल ही में सलमान खान के साथ अनिल कपूर 'रेस 3' रिलीज हुई थी, और फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिली थी. 'रेस 3' में सबसे ज्यादा तारीफ अनिल कपूर की एक्टिंग की हुई थी. 'फन्ने खां' के अलावा अनिल कपूर की 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' में वे सोनम कपूर के साथ नजर आएंगे तो 'टोटल धमाल' में वे माधुरी दीक्षित के साथ अपनी केमिस्ट्री को फिर से परदे पर जिंदग करेंगे. वैसे भी अनिल कपूर के बारे में कहा जाता है, वे बढ़ती उम्र के साथ और जवान होते जा रहे हैं. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...