NDTV Khabar

अजय देवगन हुए 50 साल के तो बीवी काजोल ने उम्र को लेकर कह डाली ये बात

अजय देवगन (Ajay Devgn) आज 50 साल के हो गए हैं और बॉलीवुड के एक्शन स्टार को उनकी सुपरस्टार पत्नी काजोल (Kajol) ने बहुत ही दिलचस्प अंदाज में बधाई दी है. काजोल ने सोशल मीडिया पर अजय देवगन (Happy Birthday Ajay Devgn) के साथ अपनी एक फोटो शेयर की है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अजय देवगन हुए 50 साल के तो बीवी काजोल ने उम्र को लेकर कह डाली ये बात

Ajay Devgn Birthday: अजय देवगन के जन्मदिन पर काजोल ने यूं दी बधाई

खास बातें

  1. अजय देवगन हुए 50 साल के
  2. काजोल ने दी बधाई
  3. अजय की उम्र को लेकर कही ये बात
नई दिल्ली:

अजय देवगन (Ajay Devgn) आज 50 साल के हो गए हैं और बॉलीवुड के एक्शन स्टार को उनकी सुपरस्टार पत्नी काजोल (Kajol) ने बहुत ही दिलचस्प अंदाज में बधाई दी है. काजोल ने सोशल मीडिया पर अजय देवगन (Happy Birthday Ajay Devgn) के साथ अपनी एक फोटो शेयर की है और बहुत ही खूबसूरत मैसेज उन्होंने अजय देवगन के लिए लिखा है. लेकिन मजेदार यह है कि काजोल ने अजय देवगन के 50 साल के होने पर भी दिलचस्प बात कही है. अजय देवगन (Ajay Devgn) का जन्म 2 अप्रैल, 1969 में नई दिल्ली में हुआ था, और अजय देवगन अपने गंभीर अंदाज की वजह से खास पहचान रखते हैं. यही नहीं, काजोल की बहन तनिषा मुखर्जी (Tanishaa Mukherjee) ने भी अजय देवगन को जन्मदिन की बधाई दी है.

सपना चौधरी के गाने पर IPS अधिकारी ने किया डांस, जमकर नाचीं दिल्ली की महिला पुलिसकर्मी- देखें Video

इस अमेरिकी लड़की ने पंजाबी सॉन्ग पर किया नागिन डांस, वायरल हुआ Video


काजोल (Kajol) ने अजय देवगन (Ajay Devgn) के जन्मदिन पर अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर लिखा है: 'मेरे डैशिंग नेकदिल और अत्यधिक गंभीर पति को जन्मदिन की ढेर सारी बधाइयां. मैं भी बहुत ही गंभीर अंदाज में आपको जन्मदिन और आने वाले साल की शुभकामनाएं दे रही हूं. और सच्ची कह रही हूं कि 50 साल की उम्र में आप और भी कमाल के हो गए हो.'

काजोल (Kajol) की बहन तनिषा मुखर्जी (Tanishaa Mukherjee) ने भी सोशल मीडिया पर अजय देवगन (Ajay Devgn) को जन्मदिन की बधाई दी है.  तनिषा ने लिखा हैः 'हमारे कमाल के Jay के लिए जन्मदिन की ढेर सारी बधाइयां! शानदार फैमिली मैन बनने और हमारी परिवार को पूरा करने के लिए शुक्रिया! आप और मेरी दीदी बेस्ट हैं...'

निरहुआ ने चम्पा से तलाक के छपवाए कार्ड, 'निरहुआ हिंदुस्तानी 3' के Video का YouTube पर धमाल

Kesari Box Office Collection Day 12: अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' की धांसू कमाई, अब तक हुआ इतना कलेक्शन

अजय देवगन (Ajay Devgn) ने 1991 में 'फूल और कांटे' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उसके बाद अजय देवगन 'जिगर', 'विजयपथ', 'दिलवाले', 'सुहाग', 'इश्क', 'जख्म' और 'हम दिल दे चुके सनम' जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं. अजय देवगन ने 1999 में काजोल से शादी की थी और उनके दो बच्चे भी हैं. अजय देवगन बॉलीवुड के जाने-माने फाइट मास्टर वीरू देवगन के बेटे हैं. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement