NDTV Khabar

मुकेश अंबानी के बाद अजय देवगन ने खरीदी ये सबसे महंगी कार, कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान

अजय देवगन (Ajay Devgn) ने हाल ही में एक लग्जरी कार खरीदी है, जिसकी कीमत जानकर कोई भी हैरान हो जाएगा.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मुकेश अंबानी के बाद अजय देवगन ने खरीदी ये सबसे महंगी कार, कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान

अजय देवगन (Ajay Devgn) ने खरीदी लग्जरी कार

खास बातें

  1. अजय देवगन ने खरीदी लग्जरी कार
  2. मुकेश अंबानी और भूषण कुमार के बाद अजय देवगन ने खरीदी यह कार
  3. इस लग्जरी कार की कीमत जानकर कोई भी हो जाएगा हैरान
नई दिल्ली:

बॉलीवुड फिल्मों में जबरदस्त एक्टिंग कर लोगों का दिल जीतने वाले अजय देवगन (Ajay Devgn) को लग्जरी कार का काफी शौक है, यह बात उन्होंने कई बार शो या इंटरव्यू के दौरान स्वीकार भी की है. हालांकि अपने इस शौक को पूरा करने में अजय देवगन (Ajay Devgn) ने कोई कसर नहीं छोड़ी है. उनके पास अभी तक लैंड रोवर रेंज रोवर, बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज, मर्सिर्डीज बेंज और कई शानदार गाड़ियां हैं. लेकिन हाल ही में अजय देवगन (Ajay Devgn) के इस कलेक्शन में एक और शानदार कार शामिल हो गई है, रॉल्स रॉयस कलिकन. यह गाड़ी जितनी शानदार है, इसकी कीमत उतनी ही ज्यादा चौंकाने वाली है. 

सनी देओल ने बेटे करण देओल को दिया था 'रॉकी' निकनेम, जानें क्या थी वजह

अजय देवगन  (Ajay Devgn) की नई लग्जरी कार रोल्स रॉयस कलिनन की कुल कीमत 6.90 करोड़ रुपये है. खास बात तो यह है कि इस कार को खरीदने वाले अजय देवगन देश के तीसरे व्यक्ति हैं. उनसे पहले रॉल्स रॉयस कलिनन भारत के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी और टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार के पास है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अजय देवगन ने ब्लू रॉल्स रॉयस कलिनन खरीदी है. 


अब टीवी नहीं बल्कि पर्दे पर हो रही है 'शक्तिमान' की वापसी, ये एक्टर आएंगे नजर, देखें Photo

टिप्पणियां

बता दें कि अजय देवगन  (Ajay Devgn) जल्द ही फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' में नजर आने वाले हैं. अजय देवगन की इस फिल्म का कुल बजट 150 करोड़ रुपये है, जो अजय देवगन के करियर की सबसे खास फिल्मों में से एक है. इस फिल्म के जरिए अजय देवगन ओम राउत के साथ पहली बार काम करते नजर आएंगे. 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' में अजय देवगन के अलावा काजोल और सैफ अली खान भी अहम भूमिका में नजर आएंगे. अजय देवगन की यह फिल्म 10 जनवरी, 2020 को दुनिया भर में रिलीज होगी. 


.और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement