अजय देवगन तमिल की धमाकेदार एक्शन फिल्म Kaithi के रीमेक में आएंगे नजर, 12 फरवरी, 2021 को होगी रिलीज- देखें Trailer

अजय देवगन (Ajay Devgn) साल 2021 में तमिल फिल्म 'कैथी' (Kaithi) की रीमेक में मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे.

अजय देवगन तमिल की धमाकेदार एक्शन फिल्म Kaithi के रीमेक में आएंगे नजर, 12 फरवरी, 2021 को होगी रिलीज- देखें Trailer

'कैथी' (Kaithi) के हिंदी रीमेक में नजर आएंगे अजय देवगन (Ajay Devgn)

खास बातें

  • अजय देवगन 'कैथी' के हिंदी रीमेक में आएंगे नजर
  • एक्टर ने ट्वीट कर दी जानकारी
  • अजय देवगन का 'कैथी' को लेकर ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

अजय देवगन (Ajay Devgn) एक के बाद एक सुपरहिट फिल्में दे रहे हैं. 'तान्हाजी' से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के बाद अजय देवगन 2021 की शुरुआत में भी तहलका मचाने के लिए तैयार हैं. दरअसल, एक्टर साल 2021 में तमिल फिल्म 'कैथी (Kaithi)' की रीमेक में मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्विटर हैंडल के जरिए दी है. बता दें कि हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्मी 'तान्हाजी: द अनसंग वॅारियर' (Tanhaji: The Unsung Warrior)  ने भी बॅाक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया है. 

Sir John Tenniel की 200वीं जयंती पर गूगल ने बनाया डूडल, Alice in Wonderland ने बदली जिंदगी

एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें वो बता रहे हैं कि, " हां, मैं तमिल फिल्म 'कैथी' (Kaithi) का हिंदी रीमेक कर रहा हूं. यह फिल्म 12 फरवरी, 2021 को रिलीज होगी." यह एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है. इसमें अजय देवगन मुख्य किरदार निभाते नजर आएंगे. यह फिल्म अजय देवगन की कंपनी एडीएफ और रिलायंस एंटरटेनमेंट एंड ड्रीम वॉरियर पिक्चर्स के बैनर तले बनाई जाएगी. 

देखें Kaithi का ट्रेलर:

टाइगर श्रॉफ की Heropanti 2 का पोस्टर हुआ रिलीज, तो फैन्स लगा रहे John Wick की नकल का आरोप

वर्क फ्रंट की बात करें तो अजय देवगन (Ajay Devgn) की 'तान्हाजी' ने 270 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. इस फिल्म में अजय देवगन के साथ काजोल और सैफ अली खान मुख्य भूमिका में दिखाई दिये थे. 'तान्हाजी' के बाद अब अजय देवगन 'मैदान' में भी लीड रोल अदा करते नजर आएंगे. कुछ ही दिन पहले फिल्म का पोस्टर रिलीज हुआ है, जिसमें वह हाथ में बॉल पकड़े नजर आ रहे हैं. इसके अलावा एक्टर जल्द ही मार्च में रिलीज होने वाली फिल्म 'सूर्यवंशी' और अगस्त में आने वाली फिल्म 'भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया' में भी नजर आने वाले हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...