अजय देवगन ने विराट कोहली को लेकर किया कमेंट, बोले- वह आक्रामक हैं और किसी भी कीमत पर...

अजय देवगन (Ajay Devgn) ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर यह बात कही है.

अजय देवगन ने विराट कोहली को लेकर किया कमेंट, बोले- वह आक्रामक हैं और किसी भी कीमत पर...

अजय देवगन (Ajay Devgn) ने विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर किया कमेंट

खास बातें

  • अजय देवगन ने विराट कोहली को लेकर किया कमेंट
  • बताया टीम इंडिया का 'तान्हाजी'
  • इंटरव्यू में अजय देवगन ने कही ये बात
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर (Tanhaji: The Unsung Warrior)' के प्रमोशन में व्यस्त हैं. हाल ही में अजय देवगन ने भारत का सबसे लोकप्रिय खेल क्रिकेट के बारे में बात की. इस दौरान उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को टीम का 'तान्हाजी' बताया. दरअसल, अजय देवगन काजोल (Kajol) के साथ स्टार स्पोर्ट्स के एक शो में पहुंचे थे, इस दौरान उन्होंने कोहली के बारे में बात करते हुए कहा, "विराट कोहली टीम इंडिया के 'तान्हाजी' हैं, वह आत्मविश्वासी, आक्रामक और किसी भी कीमत पर जीतने वाले व्यक्ति हैं."

JNU हिंसा पर भड़कीं ट्विंकल खन्ना, Tweet कर बोलीं- गायों को छात्रों से ज्यादा सुरक्षा...

अजय देवगन (Ajay Devgn) ने खेल को लेकर अपनी यादों को ताजा करते हुए कहा, "अगर यादों की बात करें, तो मैं एक बल्लेबज हुआ करता था. जब मैं कैच पकड़ रहा था तो मेरी ऊंगली में चोट लग गई थी और आज भी यह ऊंगली मुड़ी हुई है." शो पर अजय देवगन और काजोल (Kajol) ने खेल के प्रति अपने लगाव और प्यार को लेकर कई राज खोल, खूब मस्ती भी की.

JNU मामले पर भड़कीं बॉलीवुड एक्ट्रेस, बोलीं- वे हमारी एकता से डरे हुए हैं...

बता दें, 'तान्हाजी: द अनसंग वॉरियर (Tanhaji: The Unsung Warrior)' फिल्म में अजय देवगन छत्रपति शिवाजी के सेनापति सूबेदार तान्हाजी मालुसरे (Subedar Tanhaji Malusare) के किरदार में हैं. फिल्म में अजय देवगन और काजोल के अलावा सैफ अली खान (Saif Ali Khan), पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) और शरद केलकर भी मुख्य भूमिका में हैं. बता दें कि अजय देवगन की यह फिल्म अगले साल 10 जनवरी को रिलीज होगी.

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com