Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एजाज खान की बढ़ी मुश्किलें, आपत्तिजनक वीडियो के मामले में पहुंचे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में

एजाज खान (Ajaz Khan) को विवादित वीडियो बनाने और उसे सोशल मीडिया पर शेयर करने के सिलसिले में 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

एजाज खान की बढ़ी मुश्किलें, आपत्तिजनक वीडियो के मामले में पहुंचे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में

एजाज खान (Ajaz Khan) को न्यायिक हिरासत में भेजा

खास बातें

  • एजाज खान की बढ़ी मुश्किलें
  • 14 दिन की न्यायिक हिरासत में
  • बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित ने दर्ज कराई थी शिकायत
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर एजाज खान (Ajaz Khan) को विवादित वीडियो बनाने और उसे सोशल मीडिया पर शेयर करने के सिलसिले में 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एजाज खान (Ajaz Khan) के खिलाफ धर्म के आधार पर विभिन्न समूहों में हिंसा को बढ़ावा देने, आपत्तिजनक वीडियो बनाने और उसे सोशल मीडिया पर शेयर करने लिए मामला दर्ज किया गया है. इतना ही नहीं, एजाज खान (Ajaz Khan) पर लोगों के बीच नफरत पैदा करने की भी शिकायत दर्ज कराई गई है. 

बीते समय में लौटे सलमान खान लिफाफ़े को ऐसे चिपकाया, वीडियो देख रह जाएँगे दंग

बॉलीवुड एक्टर और 'बिग बॉस' से अपनी पहचान बनाने वाले एजाज खान (Ajaz Khan) को बीते गुरुवार मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया था, इस बात की जानकारी खुद बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने ट्वीट कर दी थी. इसके साथ अशोक पंडित ने उनके खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर की फोटो भी अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी. एजाज खान की गिरफ्तारी को लेकर किये गए ट्वीट में उन्होंने लिखा, 'एजाज खान को उसके विवादास्पद टिक-टॉक वीडियो के लिए अरेस्ट करने पर आपका धन्यवाद. मैंने एक कंप्लेंट 16 जुलाई को जूहू पुलिस स्टेशन में भी दर्ज करवाई थी. वह समाज के लिए एक खतरा है.'

Super 30 Box Office Collection Day 9: ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर-30 का तूफानी प्रदर्शन, कमाए इतने करोड़ रुपए

एजाज खान (Ajaz Khan) के खिलाफ शिकायत दर्ज कराते हुए अशोक पंडित ने उनके लिए कानूनी दंड की मांग की थी, साथ ही उन्हें समाज के लिए भी एक खतरा बताया था. बता दें कि अशोक पंडित के अलावा एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने भी एजाज खान के खिलाफ नफरत फैलाने और विवादित चीजों को बढ़ाने को लेकर शिकायत दर्ज कराई थी. अहमदाबाद की रहने वालवी पायल रोहतगी ने वहीं के शाहीबाग पुलिस की साइबर क्राइम ब्रांच में शिकायत दर्ज कराई थी. 

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...