एजाज खान को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार, इस बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने ट्वीट कर दी जानकारी

बिग बॉस से अपनी पहचान बनाने वाले एजाज खान (Ajaz Khan) को उनके कुछ विवादास्पद वीडियो को लेकर मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

एजाज खान को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार, इस बॉलीवुड प्रोड्यूसर ने ट्वीट कर दी जानकारी

एजाज खान (Ajaz Khan) को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार

खास बातें

  • एजाज खान को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार
  • बॉलीवुड प्रोड्यूसर अशोक पंडित ने ट्वीट कर दी जानकारी
  • विवादास्पद वीडियो के लिए एजाज खान को किया गया किरफ्तार
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर और बिग बॉस में अपनी पहचान बनाने वाले एजाज खान (Ajaz Khan) को उनके कुछ विवादास्पद वीडियो को लेकर मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. इस बात की जानकारी खुद 'द एक्सिडेंटल प्राइममिनिस्टर' के सह निर्माता अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने अपने ट्वीट के जरिए दी है. इतना ही नहीं, सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहने वाले अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने एजाज खान  (Ajaz Khan) के खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर की फोटो भी अपने सोशल मीडिया एकाउंट के जरिए पोस्ट की, जिससे पता चल रहा था कि यह एफआईआर उन्होंने ही दर्ज कराई थी. 

अर्जुन रामपाल और गैब्रिएला के घर आया बेबी बॉय, तीसरी बार पिता बने बॉलीवुड एक्टर

एजाज खान  (Ajaz Khan) की गिरफ्तारी के बारे में बताते हुए अशोक पंडित (Ashoke Pandit) ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, 'एजाज खान को उसके विवादास्पद टिक-टॉक वीडियो के लिए अरेस्ट करने पर आपका धन्यवाद. मैंने एक कंप्लेंट 16 जुलाई को जूहू पुलिस स्टेशन में भी दर्ज करवाई थी. वह समाज के लिए एक खतरा है.'

कपिल देव बनने के लिए रणवीर सिंह ने खाई ऐसी चीजें, जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

Newsbeep

बता दें कि अशोक पंडित (Ashoke Pandit) के ट्विटर पर शेयर हुई एफआईआर की कॉपी में भी उन्होंने एजाज खान को समाज के लिए खतरा बताया, साथ ही उनके लिए कानूनी दंड की मांग की थी. उन्होंने अपने एफआईआर में लिखा था कि इनकी जगह सलाखों के पीछे है समाज में नहीं. इसके अलावा भी अशोक पंडित सोशल मीडिया के जरिए हर बार समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय पेश करते हैं, चाहे यह मुद्दे राजनैतिक दुनिया से जुड़े हों या फिर बॉलीवुड से. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...