शाहरुख खान के साथ काम कर चुकी पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने करवाया ऐसा फोटोशूट, Photos हो रही हैं वायरल

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, और साड़ी में वे कमाल की लग रही हैं.

शाहरुख खान के साथ काम कर चुकी पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने करवाया ऐसा फोटोशूट, Photos हो रही हैं वायरल

पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) ने करवाया दमदार फोटोशूट

खास बातें

  • शाहरुख खान की एक्ट्रेस ने करवाया दमदार फोटोशूट
  • साड़ी पहने देसी अंदाज में दिखीं माहिरा खान
  • माहिरा खान की फोटो सोशल मीडिया पर हुई वायरल
नई दिल्ली:

शाहरुख खान की 'रईस' से बॉलीवुड में छा जाने वाली पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. इतना ही नहीं, हाल ही में माहिरा खान (Mahira Khan) ने अपने देसी लुक से भी सबका खूब ध्यान खींचा है. दरअसल, माहिरा खान (Mahira Khan) की कुछ फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. इन फोटो में माहिरा खान (Mahira Khan) साड़ी में नजर आ रही हैं, जिसमें वह गजब की खूबसूरत लग रही हैं. इन फोटो को खुद माहिरा खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट के जरिए शेयर किया है, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर भी छा गई.

ऋतिक रोशन से इस खतरनाक जगह हुई टाइगर श्रॉफ की टक्कर, Video में देखें झलक

Wrapped in love

A post shared by Mahira Khan (@mahirahkhan) on

माहिरा खान (Mahira Khan) के सोशल मीडिया एकाउंट से शेयर हुई इन फोटो में उन्होंने व्हाइट साड़ी पहनी हुई है, इसके अलावा गले में नेकलेस और हेयर स्टाइल में जूड़े के साथ उन्होंने अपने लुक को और भी दमदार बना दिया है. माहिरा खान की फोटो देखकर लग रहा है, जैसे यह उनके हाल ही में हुए फोटोशूट की तस्वीरें हों, जिसे उन्होंने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है. इन फोटो को पोस्ट करते हुए माहिरा खान ने लिखा, 'रैप्ड इन लव, यानी प्यार में लिपटी हुई.' फोटो में उनके लुक के साथ ही माहिरा खान की अदाएं भी तारीफ के लायक लग रही हैं. 

राधिका आप्टे को सेक्स सीन रिलीज करने पर आया गुस्सा, बोलीं- बीमार मानसिकता...

#LSA19

A post shared by Mahira Khan (@mahirahkhan) on

इससे पहले भी माहिरा खान (Mahira Khan) अपनी फोटो से सोशल मीडिया पर कहर बरपा चुकी हैं. कुछ दिन पहले माहिरा खान ने अपनी फोटो इंस्टाग्राम से शेयर की थी, जिसमें उन्होंने गोल्डन गाउन पहना हुआ था. इस गाउन में माहिरा खान का लुक देखने लायक था.

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव के 'देवघर बुक करके चल जाई ओला' की धूम, वायरल हुआ वीडियो

#nofilterphoto

A post shared by Mahira Khan (@mahirahkhan) on

इन सबके अलावा माहिरा खान (Mahira Khan) ने सोशल मीडिया पर अपनी बिना मेकअप की भी एक फोटो शेयर की थी. इस फोटो में माहिरा खान ने कोई मेकअप नहीं किया हुआ था, लेकिन उनका लुक इसमें भी बहुत खास लग रहा था. हालांकि, माहिरा खान ने रईस के बाद दोबारा बॉलीवुड की कोई फिल्म नहीं की है, लेकिन उन्होंने अपने किरदार से जबरदस्त छाप छोड़ी थी. और तो और माहिरा खान और शाहरुख खान की दमदार जोड़ी वाली रईस पर्दे पर भी हिट रही थी. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...