NDTV Khabar

ऋतिक रोशन से इस खतरनाक जगह हुई टाइगर श्रॉफ की टक्कर, Video में देखें झलक

War Movie: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) 'वॉर' फिल्म में जोरदार एक्शन करते नजर आएंगे, फिल्म के डायरेक्टर ने यह धमाकेदार जानकारी दी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ऋतिक रोशन से इस खतरनाक जगह हुई टाइगर श्रॉफ की टक्कर, Video में देखें झलक

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ने फिनलैंड में किए दमदार एक्शन

खास बातें

  1. ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ ने किए दमदार स्टंट्स
  2. फिनलैंड की खतरनाक जगह में हुई 'वॉर' की शूटिंग
  3. फिल्म में दिखेंगे जोखिम भरे लेकिन दमदार एक्शन सीन्स
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की दमदार जोड़ी अपनी अपकमिंग फिल्म 'वॉर (War)' के जरिए जल्द ही पर्दे पर धमाल मचाने वाली है. इस फिल्म में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) ऐसे कई दमादर स्टंट्स और एक्शन सींस करते नजर आएंगे, जो दर्शकों ने पहले कभी नहीं देखें होंगे. इस बात का खुलासा खुद फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने मीडिया से बातचीत के दौरान किया. इतना ही नहीं, उन्होंने ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के अब तक के सबसे दमदार एक्शन सीन के बारे में भी बात की, जिसकी शूटिंग दोनों ने फिनलैंड में की है. 

खेसारी लाल यादव ने सावन पर 'देवघर बुक करके चल जाई ओला' से की एक खास पेशकश, गाना सुनकर आप भी कह बैठेंगे 'वाह'


'वॉर (War)' के दो जबरदस्त एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ  (Tiger Shroff) ने अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए फिनलैंड में बर्फ पर एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग की है. इस बारे में फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने कहा, 'हम शुरू से ही भारतीय दर्शकों को फिल्म के जरिए वह एक्शन देना चाहते हैं जो उन्होंने पहले कभी नहीं देखा हो. हमारी फिल्म में कारों का एक काफी बड़ा सीन है जिस में ऋतिक और टाइगर स्टंट करते नजर आएंगे. इसे पूरी तरह से बर्फ पर शूट किया गया है.'

'डांस इंडिया डांस' के सेट पर करीना कपूर ने होस्ट का बनाया मजाक, बोलीं- तुम्हारी पैंट...देखें VIDEO

इसके बारे में उन्होंने आगे बताया, 'हमने इसे फिनलैंड में शूट किया, जो उत्तरी ध्रुव में है. इस बारे में हमारी प्रोडक्शन टीम ने बताया कि यह दुनिया की पहली ऐसी फिल्म है, जिसके एक्शन सीन्स की शूटिंग उत्तरी ध्रुव में इस स्तर की गई है.' मीडिया से बातचीत करते हुए सिद्धार्थ आनंद ने बताया कि यह एक्शन सीन काफी जोखिम भरा था, लेकिन बहुत शानदार भी है. 

'साकी साकी' पर भड़की थी ये एक्ट्रेस तो नोरा फतेही ने दिया ऐसा दमदार जवाब

बता दें कि ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म  'वॉर (War)' इस साल गांधी जयंती पर रिलीज होगी. यशराज फिल्म के बैनर तले बनी इस फिल्म के जरिए सिद्धार्थ आनंद भारत में एक्शन मूवी के बीच के एक बेंच मार्क स्थापित करना चाहते हैं. इस फिल्म में ऋतिक और टाइगर के अलावा वाणी कपूर, अनुप्रिया और दीपानिता शर्मा भी नजर आएंगी. 

टिप्पणियां

(इनपुटः IANS)
 

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement