NDTV Khabar

कपिल देव बनने के लिए रणवीर सिंह ने खाई ऐसी चीजें, जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने खुद को पूरी तरह से कपिल देव (Kapil Dev) के रूप में ढालने के लिए अपनी डाइट भी बदल ली है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कपिल देव बनने के लिए रणवीर सिंह ने खाई ऐसी चीजें, जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

'83' के लिए रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने बदली अपनी डाइट

खास बातें

  1. '83' के लिए रणवीर सिंह ने बदली अपनी डाइट
  2. फिल्म के लिए रणवीर सिंह ने ली हेवी प्रोटीन डाइट
  3. 10 अप्रैल, 2020 को रिलीज होगी '83'
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) '83' के जरिए बड़े पर्दे पर अपना प्रभाव जमाने के लिए जमकर तैयारी कर रहे हैं. इस फिल्म मेंरणवीर सिंह (Ranveer Singh) भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव (Kapil Dev) के किरदार में नजर आएंगे. हालांकि कपिल देव की भूमिका में उतरने के लिए रणवीर सिंह न सिर्फ उनकी जैसी एक्टिंग की है, बल्कि कपिल देव जैसा ही लुक भी अपना रखा है. इतना ही नहीं, हाल ही में आई मीडिया खबरों के मुताबिक रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने खुद को पूरी तरह से कपिल देव के रूप में ढालने के लिए अपनी डाइट भी बदल ली है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रणवीर सिंह फिल्म में दमदार प्रदर्शन के लिए हेवी प्रोटीन ले रहे हैं. 

शाहरुख खान के साथ काम कर चुकी पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने करवाया ऐसा फोटोशूट, Photo हो रही हैं वायरल


रणवीर सिंह से जुड़े सूत्रों ने बताया कि उन्हें भारतीय खाना काफी पसंद है, लेकिन फिल्म में अपने कैरेक्टर के लिए वह इन दिनों अंडे और मछलियों का सेवन ज्यादा कर रहे हैं. इसके साथ ही लंदन की शूटिंग के दौरान चार शेफ उनकी डाइट का ध्यान रखते हैं. इन सबके अलावा रणवीर सिंह को डार्क चॉकलेट चिप्स और एवोकाडो से बना एक न्यूटेला भी दिया जाता है. इन सबके जरिए रणवीर सिंह अपनी सेहत का खास ध्यान रखते हुए रोजाना बैलेंस डाइट लेते हैं. 

ऋतिक रोशन से इस खतरनाक जगह हुई टाइगर श्रॉफ की टक्कर, Video में देखें झलक

टिप्पणियां

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म '83' 1983 में हुए वर्ल्ड कप में भारत को मिली की जीत पर आधारित पर है. इस फिल्म के जरिए दर्शकों को भारतीय क्रिकेटर कपिल देव (Kapil Dev) के जीवन के बारे में भी काफी कुछ पता चलेगा. फिल्म में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगी. उनकी शादी के बाद दोनों पहली बार किसी फिल्म में साथ नजर आ रहे हैं. इनके अलावा '83' में एमी विर्क, हार्डी संधू, साकिब सलीम, पंकज त्रिपाठी, चिराग पाटिल, ताहिर भसीन और साहिल खट्टर जैसे कलाकार भी नजर आएंगे. फिल्म '83' 10 अप्रैल, 2020 को रिलीज होगी. 
 

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement