NDTV Khabar

83 First Look: कपिल देव की तरह दिखने के लिए रणवीर सिंह करते थे ऐसा काम, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

83 First Look: '83' के मेकर्स ने कपिल देव की भूमिका निभा रहे रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का फर्स्ट लुक भी सोशल मीडिया पर शेयर किया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
83 First Look: कपिल देव की तरह दिखने के लिए रणवीर सिंह करते थे ऐसा काम, जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने कपिल देव का अवतार पाने के लिए किया यह काम

खास बातें

  1. कपिल देव का अवतार पाने के लिए रणवीर सिंह ने की मेहनत
  2. रणवीर सिंह ने खुद को कपिल देव की भूमिका में उतारा
  3. फिल्म के मेकर्स ने रणवीर सिंह के जन्मदिन पर फर्स्ट लुक किया शेयर
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपनी फिल्म '83' के जरिए बड़े पर्दे पर फिर एक बार इतिहास को दोहराने और उसे याद करने की कोशिश करेंगे. '83' के मेकर्स ने कपिल देव की भूमिका निभा रहे रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का फर्स्ट लुक भी सोशल मीडिया पर शेयर किया. यह लुक 6 जुलाई को रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के जन्मदिन के अवसर पर रिलीज किया है, जो इसे देश में प्रशंसकों और क्रिकेट प्रेमियों के लिए और भी अधिक खास बना देता है. हाल ही में रणवीर सिंह के कुछ सूत्रों ने फिल्म के लिए उनकी तैयारी और उनकी मेहनत से जुड़े कुछ खुलासे किए हैं. रणवीर सिंह के सूत्रों ने बताया है कि किस प्रकार उन्होंने खुद को कपिल देव की भूमिका में ढालने की कोशिश की और कैसे वह इसमें सफल रहे हैं. 

83 Fist Look: कपिल देव के अवतार में नजर आए रणवीर सिंह, Photo देख आप भी रह जाएंगे हैरान



रणवीर (Ranveer Singh) के करीबी सूत्रों का कहना है, 'रणवीर सिंह कपिल देव की तरह दिखने और उनके अवतार में नजर आने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं. वह कपिल देव के साथ समय बिताकर उनकी बॉडी लैंग्वेज को जांच रहे हैं, उनके पुराने मैच और इंटरव्यू देख कर रणवीर को अपने किरदार को बेहतर ढंग से समझने और सुधारने का काम कर रहे हैं. इसके अलावा रणवीर सिंह पूरी तरह से कपिल देव के किरदार में उतरने के लिए वर्कशॉप्स का हिस्सा भी बन रहे हैं. रणवीर सिंह वह सब कुछ कर रहे हैं, जो खुद कपिल देव किया करते हैं. इसका नतीजा लोगों को उनके लुक में देखने को मिला है. रणवीर फ़िल्म में कपिल देव की तरह दिखते हुए एक परफ़ेक्ट हासिल करने में कामयाब रहे हैं.'

सलमान खान इस बच्ची के गाने से हुए इंप्रेस, Video शेयर कर बताया 'सुपरस्टार'


रणवीर सिंह  (Ranveer Singh) को परफेक्ट लुक देने के लिए उनके अलावा उनकी टीम ने भी काफी मेहनत की है. कपिल देव जैसा परफेक्ट लुक हासिल करने के लिए, मेकर्स ने मेकअप कलाकारों और तकनीशियन की एक विशेष टीम को शामिल किया है, जिन्होंने रणवीर सिंह को कपिल देव की तरह दिखने वाला एक अलौकिक लुक हासिल करने में मदद की है. बता दें कि इस लुक में रणवीर सिंह हू-बहू कपिल देव का अवतार लग रहे थे. रणवीर सिंह का यह लुक देखकर उनके फैंस के मन में एक्साइटमेंट दोगुनी हो गई है, साथ ही अब दर्शक देश की सबसे बड़ी स्पोर्ट्स फिल्म के रिलीज होने का इंतेजार कर रहे हैं. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement