विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Feb 14, 2019

मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की शादी का कार्ड इस खास थीम पर है आधारित, मेहमान शेयर कर रहे हैं Video

मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) ने बेटे आकाश अंबानी (Akash Ambani) की शादी की तैयारियां शुरू कर दी हैं. आकाश अंबानी (Akash Ambani) और श्लोका मेहता (Shloka Mehta) की शादी के कार्ड मेहमानों तक पहुंचने लगे हैं.

Read Time: 4 mins
मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की शादी का कार्ड इस खास थीम पर है आधारित, मेहमान शेयर कर रहे हैं Video
मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और पत्नी नीता अंबानी (Nita Ambani) शादी के लिए मेहमानों को न्यौता दे रहे हैं
नई दिल्ली:

मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) ने बेटे आकाश अंबानी (Akash Ambani) की शादी की तैयारियां शुरू कर दी हैं. मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर (Siddhivinayak temple) में आकाश अंबानी (Akash Ambani) और श्लोका मेहता (Shloka Mehta) की शादी का पहला कार्ड चढ़ाया था. अब मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) और पत्नी नीता अंबानी (Nita Ambani) शादी के लिए मेहमानों को न्यौता दे रहे हैं. कई मेहमानों ने शादी के कार्ड की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं. ईशा अंबानी की शादी की तरह ही, आकाश और श्लोका की शादी का कार्ड भी खास तरीके से डिजाइन किया गया है. यह कार्ड राधा और कृष्ण थीम पर आधारित है. कार्ड को खोलते ही इसमें एक भजन की धुन बजती है. दूसरे लेवल पर आपको कृष्ण और राधा (Radha Krishna) का एक शानदार फ्रेम दिखाई देता है. हर लेवल पर आपको राधा और कृष्ण की लीला की खूबसूरत तस्वीरों के साथ शादी की डिटेल मिलेगी. इस कार्ड में सबसे खास है इसमें इस्तेमाल होने वाले हैंडराइटिंग फॉन्ट वाले मैसेज. कार्ड के इस मैसेज बॉलीवुड न्यूज पोर्टल पिंक विला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. जानकारी के मुताबिक इस शादी में बॉलीवुड के कई सेलिब्रेटी शामिल होंगे.

ईशा अंबानी के रिसेप्शन में मेहमानों को देख रही थीं अंबानी की बड़ी बहू, तभी नीता अंबानी ने पकड़ा हाथ और...Video

इस शादी में दुनिया भर के लोगों की निगाहें रहेंगी. पिछले साल दिसंबर में आकाश की बहन और मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) की बेटी ईशा अंबानी (Isha Ambani) की शादी हुई थी. मुंबई स्थित मुकेश अंबानी के आवास पर हुई इस शादी में बॉलीवुड के दिग्गजों ने न सिर्फ शिरकत की थी बल्कि मेहमानों का स्वागत भी खास अंदाज में किया था. इसके अलावा दुनिया भर की हस्तियां इस शादी में शामिल होने पहुंची थी. जिसमें पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी, पूर्व यूएस सेक्रेटरी हिलेरी क्लिंटन और केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह शामिल हुए थे. 

स्टेज पर उतरीं नीता अंबानी, यूं किया बेटे आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की सगाई का शुभारंभ...

रिपोर्ट्स के मुताबिक, आकाश अंबानी (Akash Ambani) और श्लोका मेहता (Shloka Mehta) 9 मार्च को शादी करने जा रहे हैं. दोनों ही बचपन के दोस्त हैं. पिछले साल जुलाई में इनकी सगाई हुई थी. ईशा अंबानी (Isha Ambani) की सगाई में आकाश और श्लोका (Akash-Shloka's wedding) एक साथ देखा गया था. ईशा की सगाई इटली के लेक कोमो में हुई थी. संगीत सेरेमनी में दोनों ने एक साथ परफॉर्म भी किया था. बता दें, इससे पहले 24 मार्च को गोवा में दोनों की प्री-एंगेजमेंट सेरेमनी हुई थी. जहां सिर्फ खास दोस्त और रिश्तेदार ही मौजूद थे. वहां आकाश और श्लोका का फोटोशूट भी हुआ था. 

Video: आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की सगाई में बॉलीवुड सितारों ने लगाए चार चांद

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कंगना रनौत का रवीना टंडन विवाद पर आया रिएक्शन, लिखा- अगर दूसरे ग्रुप में 5-6 लोग...
मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की शादी का कार्ड इस खास थीम पर है आधारित, मेहमान शेयर कर रहे हैं Video
बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस जिन्हें शादीशुदा से हुआ प्यार, खुशी खुशी बनीं दूसरी पत्नी, लिस्ट में शामिल हैं दो स्टार बहनें
Next Article
बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस जिन्हें शादीशुदा से हुआ प्यार, खुशी खुशी बनीं दूसरी पत्नी, लिस्ट में शामिल हैं दो स्टार बहनें
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;