NDTV Khabar

मुकेश अंबानी ने बेटी ईशा के साथ किया डांस, Video देख आप भी हो जाएंगे इमोशनल...

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की प्री-एंगेजमेंट पार्टी के एक खास वीडियो में मुकेश अंबानी अपनी बेटी ईशा अंबानी के साथ डांस करते दिखाई दे रहे हैं. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मुकेश अंबानी ने बेटी ईशा के साथ किया डांस, Video देख आप भी हो जाएंगे इमोशनल...

बेटी ईशा अंबानी के साथ मुकेश अंबानी

नई दिल्ली: रिलायंस इंडस्ट्री के चेयरमैन, मैनेजिंग डायरेक्टर मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की सगाई आज रात श्लोका मेहता के साथ होगी. मुंबई स्थित 27 मंजिला बिल्डिंग एटीलिया में एंगेजमेंट सेरेमनी का आयोजन होगा, जिसमें कई बॉलीवुड सेलेब्स शामिल होंगे. सगाई से ठीक पहले गुरुवार रात प्री-एंगेजमेंट पार्टी का आयोजन हुआ था, जिसमें आकाश और श्लोका के लिए गुजराती परंपराओं के अनुसार रस्में निभाई गई थीं. पार्टी के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए. एक खास वीडियो में मुकेश अंबानी अपनी बेटी ईशा अंबानी के साथ डांस करते दिखाई दे रहे हैं. 

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की पार्टी में थिरकीं नीता अंबानी, ट्रेडिशनल अंदाज हुआ वायरल

मालूम हो कि, आकाश के बाद जल्द ही ईशा अंबानी शादी के बंधन में बंधेंगी. ईशा अंबानी मशहूर रियल एस्टेट कंपनी पीरामल रियल्टी के संस्थापक अजय पीरामल की बहू बनने जा रही हैं. इनके बेटे आनंद पीरामल से ईशा की शादी इसी साल दिसम्बर में होने की खबरें आ रही हैं. हर पिता की तरह मुकेश अंबानी भी अपनी बेटी की शादी को लेकर इमोशनल हैं. इसी बीच स्टेज पर बेटी के लिए एक ऐसा गाना बजाया गया, जिसपर थिरकने से खुद मुकेश अंबानी अपने आप को रोक नहीं पाए.

Viral Video: ईशा अंबानी ने भाई आकाश अंबानी को यूं किया तंग, भाभी श्लोका मेहता को लगाया गले

मशहूर सिंगर शंकर महादेव और प्लेबैक सिंगर हर्षदीप कौर ने प्री-एंगेजमेंट पार्टी में आलिया भट्ट स्टारर फिल्म 'राजी' के गाने दिलबरो.. पर स्टेज परफॉर्मेंस दी, जो बाप-बेटे के इमोशनल रिश्ते पर आधारित है. इस गाने पर पहले ईशा अपनी मां नीता अंबानी के साथ डांस कर रही थी, लेकिन कुछ देर बाद मुकेश अंबानी स्टेज पर आए और बेटी का हाथ थामकर उनके साथ थिरकने लगे.

देखें, Video...
 
इस पार्टी के एक खास वीडियो में ईशा अपने जुड़वा भाई आकाश अंबानी और होने वाली भाभी श्लोका मेहता के साथ रस्में निभाती दिखी थीं. उन्होंने गुजराती परंपरा के अनुसार रस्में पूरी की. 
 
 
 

A post shared by POPxo Wedding (@popxo.wedding) on

 
 

A post shared by WittyVows (@wittyvows) on

आकाश अंबानी और श्लोका की मेंहदी सेरेमनी, प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की Photo

टिप्पणियां
पार्टी के दौरान ईशा पिंक लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने डिजाइनर अबु जानी और संदीप खोसला का आउटफिट कैरी किया था. आकाश के बाद उम्मीद है जल्द ही ईशा और आनंद की शादी को लेकर घोषणा की जाएगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement