NDTV Khabar

स्टेज पर उतरीं नीता अंबानी, यूं किया बेटे आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की सगाई का शुभारंभ...

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की सगाई समारोह के कई वीडियो सामने आई हैं, एक खास वीडियो में नीता अंबानी ट्रेडिशनल अंदाज में डांस करती दिखाई दे रही हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
स्टेज पर उतरीं नीता अंबानी, यूं किया बेटे आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की सगाई का शुभारंभ...

बेटे आकाश अंबानी की सगाई पर नीता अंबानी ने दी डांस परफॉर्मेंस

नई दिल्ली: देश के जाने-माने बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी के बेटे आकाश अंबानी ने श्लोका मेहता के साथ सगाई कर ली है. इस सगाई समारोह में राजनेताओं, बड़े उद्योगपतियों, खेल जगत की जानी-मानी हस्तियों से लेकर बॉलीवुड सितारों ने शिरकत कर इसमें चार-चांद लगा दिए. मुंबई के एंटिलिया में शनिवार को हुए सगाई समारोह के कई वीडियो सामने आई हैं, जिसमें जश्न का माहौल साफ देखा जा सकता है. एक खास वीडियो में नीता अंबानी स्टेज परफॉर्मेंस देती दिखाई दे रही हैं.
 
Big B की नातिन से शाहरुख खान के बेटे तक, आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की सगाई में पहुंचे ये सितारे

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में नीता अंबानी, साल 2013 में रिलीज हुई फिल्म 'काय पो छे!' के गाने शुभारंभ... पर थिरकतीं दिखाई दे रही हैं.

देखें, Video...
 

A post shared by BollywoodON (@bollywood_on) on

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की पार्टी में थिरकीं नीता अंबानी, ट्रेडिशनल अंदाज हुआ वायरल

बता दें कि इससे पहले गुरुवार रात अंबानी हाउस में हुई प्री-एंगेजमेंट पार्टी में भी नीता अंबानी ने इसी गाने पर स्टेज परफॉर्मेंस दी थी.

देखें, Video...
 

A post shared by VOGUE India (@vogueindia) on

मुकेश अंबानी ने बेटी ईशा के साथ किया डांस, Video देख आप भी हो जाएंगे इमोशनल...

मालूम हो कि, इससे पहले 24 मार्च को गोवा में आकाश और श्लोका की प्री-एंगेजमेंट सेरेमनी हुई थी. जहां सिर्फ खास दोस्त और रिश्तेदार ही मौजूद थे. हालांकि, इस साल शादी होने की उम्मीद है, लेकिन अंबानी परिवार ने अभी तक कोई पुष्टि नहीं की है.
 
akash amabni shloka mehta engagement pti 650


टिप्पणियां
कौन हैं श्लोका मेहता?
धीरुभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से पढ़ने के बाद श्लोका ने प्रिंस्टन यूनिवर्सिटी से एंथ्रोपॉलिजी की पढ़ाई की. मास्टर्स करने के लिए उन्होंने लंदन स्कूल ऑफ इकॉनॉमिक्स एंव पॉलिटिकल साइंस का रुख किया और लॉ से मास्टर्स किया. डिग्री लेने के बाद 2014 में रोसी ब्लू फाउंडेशन में डायरेक्टर का पद संभाला. श्लोका कनेक्टफॉर नामक संस्था में को-फाउंडर भी हैं. ये संस्था एनजीओ की मदद का काम करती है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement