विवादों के बाद साथ डांस करते दिखे करण जौहर-हार्दिक पांड्या, आकाश अंबानी की शादी का Video वायरल

ऐसा मालूम पड़ता है कि फिल्मकार करण जौहर (Karan Johar) और क्रिकेट खिलाड़ी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के बीच मधुर संबंधों में कोई दरार नहीं पड़ी है.

विवादों के बाद साथ डांस करते दिखे करण जौहर-हार्दिक पांड्या, आकाश अंबानी की शादी का Video वायरल

करण जौहर (Karan Johar) और हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya)

खास बातें

  • फिर साथ दिखे करण जौहर-हार्दिक पांड्या
  • डांस करते हुए वीडियो हुआ वायरल
  • आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी
नई दिल्ली:

ऐसा मालूम पड़ता है कि फिल्मकार करण जौहर (Karan Johar) और क्रिकेट खिलाड़ी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के बीच मधुर संबंधों में कोई दरार नहीं पड़ी है. टीवी शो 'कॉफी विद करण' (Koffee With Karan) में शामिल होने के बाद अपने कुछ बयानों को लेकर पांड्या काफी विवादों में आ गए थे और दोनों के बीच रिश्ते बिगड़ने के कयास लगाए जाने लगे थे. हालांकि, आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी (Akash Ambani and Shloka Mehta Wedding) में एक साथ नाच कर दोनों ने इन कयासों को झुठला दिया. करण और हार्दिक बाराती बनकर शादी में शामिल हुए, जहां रणबीर कपूर और निर्देशक अयान मुखर्जी ने भी लाइव परफॉर्म कर रहे गायक मिका के गानों पर खूब डांस किया.

शादी के बाद प्रियंका चोपड़ा और निक का मजेदार म्यूजिकल Video, जोनास ब्रदर भी आए नजर

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by B O L L Y W O O D (@filmyselfies) on

 

आकाश, श्लोका की शनिवार को शादी (Akash Ambani and Shloka Mehta Wedding) के दौरान पीले रंग की शेरवानी पहने करण ने हार्दिक के साथ खूब कदमताल मिलाए. दोनों के साथ में नाचने के वीडियो ने सोशल मीडिया पर सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है. 'कॉफी विद करण' के एक एपिसोड में के.एल. राहुल के साथ शामिल पांड्या ने महिलाओं के बारे में कुछ भद्दी टिप्पणियां की थी जिसके बाद उनकी खूब आलोचना हुई थी.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan) on

 

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी का सबसे धमाकेदार Video, नजरें नहीं हटा पा रहे हैं लोग...

बता दें, आकाश अंबानी (Akash Ambani) और श्लोका मेहता (Shloka Mehta) की शादी में आए विदेशी मेहमानों ने भी खूब डांस किया. इस समारोह में सिंगर मीका ने भी अपने गानों से मेहमानों को थिरकने पर मजबूर कर दिया. सबसे पहले बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) अपनी पत्नी किरण राव (Kiran Rao) के साथ सबसे पहले वेडिंग स्थल पर पहुंचे.  उसके बाद शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) अपनी पत्नी के गौरी के साथ पहुंचे. शाहरुख खान इस दैरान सफेद बंदगला कोट में बहुत हैंडसम दिख रहे थे, जबकि गौरी ने इस दौरान साड़ी पहनी हुई थी. एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बैंगनी कलर के लहंगे में खूब जंच रही थीं. अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने भी इस मौके पर बंदगला सेट पहना हुआ था.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(इनपुट आईएएनएस से)