आकाश अंबानी और श्लोका मेहता ने बग्घी पर सवार होकर ली रॉयल एंट्री, Video में देखें प्री वेडिंग सेलिब्रेशन

Akash Ambani Shloka Mehta Pre Wedding Celebration: आकाश अंबानी और श्लोका मेहता का प्री वेडिंग सेलिब्रेशन रॉयल अंदाज में हो स्विटजरलैंड में हो रहा है. इस पार्टी का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है.

आकाश अंबानी और श्लोका मेहता ने बग्घी पर सवार होकर ली रॉयल एंट्री,  Video में देखें प्री वेडिंग सेलिब्रेशन

Akash Ambani Shloka Mehta Pre Wedding Celebration: आकाश अंबानी और श्लोका मेहता का वीडियो वायरल

खास बातें

  • आकाश अंबानी और श्लोका मेहता का वीडियो वायरल
  • स्विटजरलैेंड में हो रहा है प्री वेडिंग सेलिब्रेशन
  • बग्घी पर सवार होकर पहुंचे आकाश अंबानी और श्लोका मेहता
नई दिल्ली:

आकाश अंबानी (Akash Amban) और श्लोका मेहता (Shloka Mehta) का प्री वेडिंग सेलिब्रेशन स्विटजरलैंड में धूमधाम से हो रहा है. आकाश अंबानी और श्लोका मेहता (Akash Ambai Shloka Mehta Pre Wedding Celebration) में बॉलीवुड सितारों ने भी अपनी मौजूदगी दर्ज कराई. अंबानी परिवार और उनके मेहमान स्विटजरलैंड के सेंट मोरिट्ज (St Moritz) के लग्जरी रिसोर्ट में ठहरे हुए हैं. आकाश अंबानी (Akash Ambani), श्लोका मेहता (Shloka Mehta) के प्री वेडिंग सेलिब्रेशन में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को आकाश अंबानी और श्लोका मेहता के साथ देखा गया. उनके साथ एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को भी देखा  गया. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की को एक साथ इस पार्टी में स्पॉट किया गया.

IAF ने जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी कैंपों को किया तबाह तो सलमान खान ने किया यह ट्वीट...

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akash Ambani Shloka Mehta (@akustoletheshlo) on

 

आकाश अंबानी (Akash Amban) और श्लोका मेहता (Shloka Mehta) के प्री वेडिंग सेलिब्रेशन की खास बात यह रही कि पार्टी में यह जोड़ा शाही बग्घी में सवार होकर पहुंचा. इस सेलिब्रेशन में आकाश अंबानी और श्लोक मेहता बहुत ही खूबसरत नजर आ रहे थे. आकाश अंबानी और श्लोका मेहता का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा है, जिसमें दोनों बग्घी की सवारी करते दिख रहे हैं. इस सेलिब्रेशन में अंबानी परिवार की कुछ तस्वीरें भी वायरल हो रही है.

IAF ने आतंकी शिविरों को किया तबाह तो कुछ ऐसा बोले नवजोत सिंह सिद्धू

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akash Ambani Shloka Mehta (@akustoletheshlo) on

 

अंबानी परिवार ने हाल ही में बेटी ईशा अंबानी (Isha Ambani) और आनंद पिरामल (Anand Piramal) का वेडिंग सेलिब्रेशन किया था. अब आकाश अंबानी (Akash Ambani) और श्लोका मेहता (Shloka Mehta) के विडिंग सेलिब्रेशन की बारी है. आकाश अंबानी और श्लोका मेहती की शादी आगामी 9 मार्च को होगी और 11 मार्च को वेडिंग रिसेप्शन पार्टी होगी. 

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...