NDTV Khabar

IAF ने जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी कैंपों को किया तबाह तो सलमान खान ने किया यह ट्वीट...

पुलवामा आतंकी हमले (Pulwama Attack) का बदला भारत ने जबरदस्त तरीके से लिया है. भारतीय वायुसेना (Indian AirForce) ने एलओसी (Loc) पार करके जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी कैंपों को ध्वस्त कर दिया. सलमान खान (Salman Khan) ने भी ट्वीट किया है.

798 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
IAF ने जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी कैंपों को किया तबाह तो सलमान खान ने किया यह ट्वीट...

सलमान खान (Salman Khan) ने की भारतीय वायुसेना की तारीफ

खास बातें

  1. सलमान खान ने भारतीय वायुसेना की तारीफ की
  2. आतंकी कैंपों को तबाह करने पर की तारीफ
  3. सलमान खान ने किया ट्वीट
नई दिल्ली:

पुलवामा आतंकी हमले (Pulwama Attack) का बदला भारत ने जबरदस्त तरीके से लिया है. भारतीय वायुसेना (Indian AirForce) ने एलओसी (Loc) पार करके जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी कैंपों को ध्वस्त कर दिया. भारतीय वायुसेना (Indian AirForce) की इस कार्रवाई की बॉलीवुड सितारों ने भी जमकर प्रशंसा की है. अक्षय कुमार (Akshay Kumar), अजय देवगन (Ajay Devgn), चेतन भगत (Chetan Bhagat) के बाद इस कड़ी में बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान (Salman Khan) का नाम भी जुड़ गया है. सलमान खान (Salman Khan) ने ट्वीट कर भारतीय वायुसेना (Indian AirForce) का जोश बढ़ाया है.

IAF ने आतंकी शिविरों को किया तबाह तो कुछ ऐसा बोले नवजोत सिंह सिद्धू

 


 

सलमान खान (Salman Khan) ने आतंकी कैंपों (Terrorist Camp) पर वायुसेना की कार्रवाई के बाद ट्वीट किया, "भारतीय वायुसेना का सम्मान, जय हो." सलमान खान ( Salman Khan) के इस ट्वीट पर लोग प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं. सलमान खान से पहले अक्षय कुमार ने ट्वीट कर कहा था 'घुस कर मारो'. तो वहीं चेतन भगत ने कहा कि हमें थप्पड़ मारोगे तो हम कॉलर पकड़कर मारेंगे. पुलवामा हमले के बाद से ही पूरे भारत में रोष था और लोग जवाबी कार्रवाई देखना चाहते थे. वायुसेना की इस कार्रवाई के बाद लोगों में खुशी का माहौल है.

अक्षय कुमार ने IAF की आतंकी शिविरों पर बमबारी की जमकर की तारीफ, बोले- अंदर घुस के मारो...

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan Fanpage (@salmankhanmyworld) on

 

बता दें कि  भारतीय वायुसेना (Indian AirForce) का यह ऑपरेशन पूरी तरह से सफल रहा. भारतीय सेना ने आतंकी कैंपों पर हमले के लिए करीब 1000 किलो बम का इस्तेमाल किया और आतंकी कैंपों को पूरी तरह से तबाह कर दिया. पुलवामा हमले का बदला महज दो हफ्तों के अंदर लेकर भारतीय वायुसेना (Indian AirForce) ने अपनी वीरता का धमाकेदार अंदाज में परिचय दिया है. बता दें कि भारतीय वायुसेना (Indian AirForce) के 12 मिराज विमानों ने एलओसी पार जाकर जैश-ए-मोहम्मद (Jaish-e-Mohammed) के आतंकी कैंपों (Terrorist Camp) को धवस्त किया है.

टिप्पणियां

 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement