NDTV Khabar

पुलवामा अटैक के बाद सलमान खान भी आए एक्शन में, पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम के सॉन्ग को फिल्म से हटाया

सलमान खान (Salman Khan) ने अपने प्रोडक्शन हाउस की अगली फिल्म 'नोटबुक (Notebook)' से पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम (Atif Aslam) के गाने को हटा दिया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पुलवामा अटैक के बाद सलमान खान भी आए एक्शन में, पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम के सॉन्ग को फिल्म से हटाया

सलमान खान (Salman Khan) ने पुलवामा हमले के बाद पाकिस्तानी सिंगर को फिल्म से हटाया

खास बातें

  1. सलमान खान ने पुलवामा हमले के बाद उठाया कदम
  2. 'नोटबुक' के प्रोड्यूसर हैं सलमान खान
  3. जहीर इकबाल को कर रहे हैं लॉन्च
नई दिल्ली:

पुलवामा आतंकी हमले (Pulwama Terror Attack) को लेकर बॉलीवुड बहुत तेजी से रिएक्ट कर रहा है. अजय देवगन (Ajay Devgn) ने अपनी फिल्म 'टोटल धमाल (Total Dhamaal)' को पाकिस्तान में रिलीज करने से मना कर दिया है, वहीं सलमान खान (Salman Khan) भी हरकत में आ गए हैं.  खबरों पर यकीन किया जाए तो सलमान खान (Salman Khan) ने अपने प्रोडक्शन हाउस की अगली फिल्म 'नोटबुक (Notebook)' से पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम (Atif Aslam) के गाने को हटा दिया है. सलमान खान से जुड़ी खबर कई वेबसाइट्स पर है. इस तरह सलमान खान (Salman Khan) ने भी पुलवामा हमले के बाद अपना रिएक्शन दिया है.

संजय दत्त ने बताई अपनी दास्तान, मैं मरने की हालत में था, मेरे मुंह और नाक से खून निकल रहा था...देखें Video

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Salman Khan Films (@skfilmsofficial) on

Kapil Sharma ने नवजोत सिंह सिद्धू का दिया साथ तो Twitter पर लोग बोले- 'विनाश काले विपरीत बुद्धि'


पिंकविला के मुताबिक, सलमान खान (Salman Khan) ने पुलवामा हमले (Pulwama Attack) के बाद 'नोटबुक' फिल्म से आतिफ असलम (Atif Aslam) के एक सॉन्ग को हटा दिया है. बताया गया है कि सलमान खान ने अपने प्रोडक्शन हाउस सलमान खान फिल्म्स से कहा है कि 'नोटबुक' के आतिफ असलम के सॉन्ग को रिप्लेस किया जाए. वैसे भी पुलवामा आतंकी हमले (Pulwama Attack) के बाद ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन (एआईसीडब्ल्यूए) ने पाकिस्तानी कलाकारों के भारत में काम करने पर प्रतिबंध लगा दिया है. सलमान खान (Salman Khan) 'नोटबुक' फिल्म से अपने दोस्त के बेटे जहीर इकबाल को लॉन्च कर रहे हैं.

Bhojpuri Song 'गोरी तोर चुनरी बा लाल' का यूपी-बिहार में तहलका, होली के मौके पर खूब देखा जा रहा Video

सलमान खान (Salman Khan) ने पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों के परिवारों के लिए कदम आगे बढ़ाए हैं. 'नोटबुक' के निर्माता सलमान खान फिल्म्स और सिने 1 स्टूडियोज ने शहीदों के परिवारों को 22 लाख रुपये की राशि मदद देने का फैसला किया है. 'नोटबुक' की शूटिंग 2018 में अक्टूबर-नवंबर में कश्मीर में की गई थी. राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता नितिन कक्कड़ निर्देशित 'नोटबुक' सलमान खान, मुराद खेतानी और अश्विन वर्दे निर्मित है. 'नोटबुक' 29 मार्च को रिलीज होने के लिए तैयार है.

टिप्पणियां

 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement