NDTV Khabar

Pulwama Attack: आतंकी हमले पर बॉलीवुड कलाकारों का फूटा गुस्सा, सलमान ने कहा- मेरा दिल रो रहा है

Pulwama Attack ने पूरे देश को सदमें में डाल दिया. इस नापाक हरकत से पूरा देश आक्रोशित है. घटना पर बॉलीवुड ने भी दुख व्यक्त किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Pulwama Attack: आतंकी हमले पर बॉलीवुड कलाकारों का फूटा गुस्सा, सलमान ने कहा- मेरा दिल रो रहा है

Pulwama Attack से सकते में पूरा बॉलीवुड

नई दिल्ली:

Pulwama Attack: जम्मू-कश्मीर के पुलवामा (Pulwama IED Blast) के अवन्तीपुरा के गोरीपुरा इलाके में सीआरपीएफ (CRPF) के काफिले पर आत्मघाती आतंकी हमला हुआ है, जिसने देश को सदमें में डाल दिया. इस नापाक हरकत से पूरा देश आक्रोशित है. घटना पर बॉलीवुड ने भी दुख व्यक्त किया है. जानकारी के मुताबिक करीब 2500 जवानों के काफिले में से एक बस को आतंकी ने 350 किलो से भरी कार से टक्कर मारी और इसमें सीआरपीएफ (Central Reserve Police Force) के 40 जवान शहीद हो गए हैं. जैश-ए-मोहम्मद (Jaish-e-Mohammed) ने इस हमले की जिम्मेदारी ली है और इसके आतंकी आदिल अहमद डार ने सीआरपीएफ काफिले पर हमले को अंजाम देने के लिए 350 किलो IED (Improvised Explosive Device) का इस्तेमाल किया था. इस हमले के बाद दुनिया के कई देशों ने भारत सरकार और जनता के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त की हैं. 

सारा अली खान ने छोड़ा मम्मी का घर, बनाया अपना नया आशियाना- देखें Photo


सलमान खान ने ट्विटर पर घटना की निंदा करते हुए लिखा कि देश प्रेम के लिए अपनी जान देने वाले सीआरपीएफ जवानों की शहादत पर मेरा दिल रो रहा है. जिन्होंने हमारे परिवारों की सुरक्षा के लिए अपनी जान का बलिदान दे दिया. 

अक्षय कुमार के साथ सैर पर निकली थीं ट्विंकल खन्ना, तभी बीच सड़क पर करने लगी डांस- देखें Video

हॉलीडे, स्पेशल 26 जैसी फिल्में कर चुके अक्षय कुमार ने इस घटना पर लिखा कि पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों पर इस नृशंस आतंकी हमले पर विश्वास नहीं हो पा रहा है, हम इसे कभी नहीं भूल सकते. भगवान शहीदों की आत्मा को शांति प्रदान करे और घायलों के जल्दी स्वस्थ्य होने की कामना करता हूं. 

सलमान खान की 'नोटबुक' का फर्स्ट लुक रिलीज, 'बड़े भाई' की बेटी और दोस्त के बेटे को यूं कर रहे हैं लॉन्च

फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक में मेजर विहान सिंह शेर गिल का किरदार निभाकर लोगों को ध्यान अपनी तरफ खींचने वाले बॉलीवुड कलाकार विक्की कौशल ने भी पुलवामा में हुए आतंकी हमले पर अपना दुख जाहिर किया है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि पुलवामा आतंकी हमले की जानकारी होने के बाद मैं बहुत दुखी हूं, जो बहादुर जवान इस हमले में शहीद हुए हैं मेरा दिल उनके परिवारों के लिए रो रहा है. घायलों के जल्दी स्वस्थ्य होने की कामना करता हूं. 
 

टिप्पणियां


वहीं प्रियंका चोपड़ा इस हमले पर सकते में नजर आईं. पुलवामा में हुआ आतंकी हमला हैरान करने वाला,  नफरत का कोई जवाब नहीं होता है. भगवान, हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ के जवानों और उनके परिवार को मजबूती प्रदान करे.

जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों पर हुए कायराना हमले की जानकारी के बाद मैं दुखी, गुस्से और सदमे में हूं. मेरी संवेदनाएं शहीदों के परिवारों के साथ, घायलों के जल्द स्वस्थ्य होने की कामना करती हूं.  



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement