सारा अली खान ने छोड़ा मम्मी का घर, बनाया अपना नया आशियाना- देखें Photo

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने मम्मी अमृता सिंह का घर छोड़ दिया है और अपने नए घर में शिफ्ट हो गई हैं. सारा अली खान के नए घर की Photo सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

सारा अली खान ने छोड़ा मम्मी का घर, बनाया अपना नया आशियाना- देखें Photo

सारा अली खान (Sara Ali Khan) नए घर में हुईं शिफ्ट

खास बातें

  • नए घर में शिफ्ट हुईं सारा अली खान
  • मम्मी अमृता सिंह के साथ रहती थीं
  • 'कुली नंबर 1' की रीमेक हो सकती है अगली फिल्म
नई दिल्ली:

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने मम्मी अमृता सिंह का घर छोड़ दिया है और अपने नए घर में शिफ्ट हो गई हैं. सारा अली खान के नए घर में शिफ्ट होने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थीं, इसके बाद सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने खुद ही ऐलान कर दिया कि उन्होंने नए घर में नई शुरुआत कर ली है. सारा अली खान ने 2018 में बॉलीवुड में दस्तक दी थी और उनकी दो फिल्में रिलीज हुई थी. सारा अली खान की एक्टिंग को दोनों ही फिल्मों में खूब सराहा गया है. वैसे भी सारा अली खान (Sara Ali Khan) अपनी क्यूट स्माईल और अंदाज की वजह से भी बॉलीवुड में काफी लोकप्रिय हो चुकी हैं.

Bhojpuri Cinema: वैलेंटाइन्स डे पर सूट-बूट में आए निरहुआ, गाउन पहने आम्रपाली दुबे- रोमांटिक Video ने उड़ाया गरदा

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

नेहा कक्कड़ को Valentines Day पर इस शख्स ने घुटने पर बैठकर किया प्रपोज, यूं कही दिल की बात- देखें Video

सारा अली खान (Sara Ali Khan) की एक फोटो उनकी फैन साइट पर आई थी जिसमें वे कार से बॉक्स उतारती नजर आ रही थीं. इस फोटो के बाद कयास लगने लगे थे कि सारा अली खान अब मम्मी का घर छोड़कर अकेले रहने जा रही हैं. इस फोटो के वायरल होते ही, जब खबर फैली तो सारा अली खान ने खुद ही इस बात का ऐलान कर दिया कि अब वे अपने नए घर में नई शुरुआत करने जा रही हैं.

कपिल शर्मा के शो में अजय देवगन ने कृष्णा अभिषेक को दिए एक करोड़ रुपये, देखें Video

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@officialsaraalikhan) on

रानी चटर्जी का Valentines Day पर खो गया 'दिल', Video ने इंटरनेट पर मचाया तहलका

सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट (Sara Ali Khan Instagram) पर एक फोटो पोस्ट की थी, जिसमें वे बॉक्सेस के बीच बैठी थीं. सारा अली खान ने इस फोटो के साथ कैप्शन लिखा थाः "नई शुरुआत!!!" इस तरह सारा अली खान ने खुद इस बात का ऐलान कर दिया कि वे नए घर में नई शुरुआत करने जा रही हैं. वैसे अगर खबरों पर यकीन किया जाए तो सारा अली खान की अगली फिल्म गोविंदा-करिश्मा कपूर की सुपरहिट फिल्म 'कुली नंबर 1' का रीमेक हो सकता है. इसमें सारा अली खान करिश्मा वाले किरदार में नजर आ सकती हैं. फिल्म में वरुण धवन उनके हीरो हो सकते हैं क्योंकि डेविड धवन ही इसे डायरेक्ट करेंगे. 

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...