NDTV Khabar

जाह्नवी कपूर को फोटोग्राफर ने कहा सारा अली खान, श्रीदेवी की बेटी का यूं आया रिएक्शन

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'तख्त' (Takht) के लिए काफी तैयारियों में जुटी हुई हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जाह्नवी कपूर को फोटोग्राफर ने कहा सारा अली खान, श्रीदेवी की बेटी का यूं आया रिएक्शन

अपनी वैनिटी वैन से उतरकर जाती हुईं जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor)

खास बातें

  1. जाह्नवी कपूर का वीडियो वायरल
  2. फोटोग्राफर ने जाह्नवी को बुलाया सारा
  3. कुछ यूं मिला रिएक्शन
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'तख्त' (Takht) के लिए काफी तैयारियों में जुटी हुई हैं. अपनी फिटनेस को लेकर केयरिंग जाह्नवी कपूर की फोटो और वीडियो आए दिन सोशल मीडिया वायरल होते रहती हैं. जाह्नवी कपूर के साथ कुछ ऐसी मजाकिया घटना हुई कि वह खुद भी हंस पड़ीं और फिर कैमरामैन को अंगुली से इशारे करते हुए चेताया. मुंबई में अपने वैनिटी वैन से उतरने के बाद जैसे ही जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) आगे बढ़ीं तो वहां मौजूद पापाराजी (कैमरा पर्सन) ने उन्हें जाह्नवी की जगह सारा अली खान (Sara Ali Khan) का नाम ले लिया. एक कैमरा पर्सन ने उन्हें जब सारा कहकर पुकारा तो वह पहले हंस पड़ी और फिर आगे बढ़ते हुई कहा, 'जानबूझकर मुझे बोला...'

रणवीर सिंह ने अपने बचपन का किया खुलासा, बोले- 'जब मैं चौथी क्लास में था तो...'


 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

 

यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया. जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का यह पूरा रिएक्शन कैमरे में कैद हो गया. फैन्स को यह वीडियो काफी पसंद भी आया. बता दें, जाह्नवी कपूर ने पिछले साल फिल्म 'धड़क' डेब्यू किया था, जिसको अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. वहीं सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने 'केदारनाथ' से डेब्यू किया. दोनों स्टार्स को फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं.

इतना ही नहीं, सोशल मीडिया पर दोनों के बीच कंपेरिजन करने तक की भी बहस हो चुकी है. सारा अली खान और जाह्नवी कपूर जिस तरह अपनी फिल्म में काम को लेकर सीरियस, भविष्य में दोनों ही बॉलीवुड की बड़ी स्टार्स बन सकती हैं.

पहलाज निहलानी को आया गुस्सा, बोले- गोविंदा और मेरे इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा दुश्मन, लोग हमें खत्म करना चाहते हैं...

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan Pataudi (@saraali_khaan) on

 

टिप्पणियां

श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की डेब्यू फिल्म 'धड़क' ईशान खट्टर (Ishan Khattar) के साथ आई थी. जाह्नवी कपूर जल्द ही 'तख्त' में दिखेंगी. 'तख्त (Takht)' में जाह्नवी कपूर के अलावा रणवीर सिंह, विक्की कौशल, आलिया भट्ट, करीना कपूर खान, भूमि पेडनेकर और अनिल कपूर भी होंगे. 'तख्त (Takht)' मुगल सम्राट औरंगजेब और उसके भाई दारा शिकोह की कहानी बताई जा रही है. कहा जा रहा है कि विकी कौशल फिल्म में औरंगजेब का किरदार निभाएंगे जबकि रणवीर सिंह दारा शिकोह बनेंगे.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement