जाह्ववी कपूर के डांस ने मचाया तहलका, जबरदस्त सरप्राइज देने की है तैयारी- देखें Video

जाह्ववी कपूर (Janhvi Kapoor) बॉलीवुड में 'धड़क (Dhadak)' से दस्तक दे चुकी हैं. श्रीदेवी (Sridevi) और बोनी कपूर (Boney Kapoor) की बिटिया जान्हवी कपूर की अगली फिल्म 'तख्त (Takht)' है.

जाह्ववी कपूर के डांस ने मचाया तहलका, जबरदस्त सरप्राइज देने की है तैयारी- देखें Video

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का डांस वीडियो (Dance Video) हुआ वायरल

खास बातें

  • जाह्नवी कपूर का डांस वीडियो वायरल
  • सरप्राइज देने की तैयारी में हैं जाह्नवी
  • 'तख्त' है जाह्नवी की दूसरी फिल्म
नई दिल्ली:

जाह्ववी कपूर (Janhvi Kapoor) बॉलीवुड में 'धड़क (Dhadak)' से कदम रख चुकी हैं. श्रीदेवी (Sridevi) और बोनी कपूर (Boney Kapoor) की बिटिया जान्हवी कपूर की अगली फिल्म 'तख्त (Takht)' है. जाह्नवी कपूर के वीडियो अकसर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं, और जाह्नवी कपूर का डांस वीडियो हाल ही में रिलीज हुआ है, जिसमें वे अपने डांस के जौहर दिखा रही हैं, और कहा जा रहा है कि जाह्ववी कपूर (Janhvi Kapoor) जल्द ही अपने फैन्स को बड़ा सरप्राइज दे सकती हैं. जाह्नवी कपूर का डांस वीडियो जमकर धूम मचा रहा है.

सपना चौधरी के 'घूंघट' ने बरपाया कहर, 'गोरे रंग पर काले सूट की पहरेदारी' ने उड़ाया गरदा- देखें Video

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sanjay Shetty (@sanjayshettyofficial) on

सपना चौधरी ने 'ट्रिंग ट्रिंग' में डांस से उड़ाया गरदा, हरियाणा की छोरी का बेमिसाल अंदाज- देखें Video

जाह्ववी कपूर (Janhvi Kapoor) के इस वीडियो को बॉलीवुड के कोरियोग्राफर संजय शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट किया है. जाह्नवी कपूर के इस वीडियो के साथ संजय शेट्टी ने लिखा हैः 'बिहाइंड द सीन्स. जल्द ही आयोजित होने वाले एक इवेंट के लिए मेहनती एक्ट्रेस के साथ तैयारियां.' जाह्ववी कपूर (Janhvi Kapoor) इस वीडियो में बहुत ही कमाल का डांस कर रही हैं और जिसने भी इस वीडियो को पोस्ट किया है, उसने सरप्राइज के लिए तैयार रहने की बात कही है. जाह्ववी कपूर को किसी इवेंट में डांस करते देखना वाकई मजेदार होगा. 

खेसारी लाल यादव ने YouTube पर उड़ाया गरदा, 'बदला डायन का' 20 लाख के पार- देखें Video

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

कैटरीना कैफ का क्रिकेट खेलते हुए Video वायरल, अनुष्का शर्मा से बोलीं- विराट कोहली से पैरवी करो न...

श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की डेब्यू फिल्म 'धड़क' ईशान खट्टर (Ishan Khattar) के साथ आई थी. जाह्नवी कपूर जल्द ही 'तख्त' में दिखेंगी. 'तख्त (Takht)' में जाह्नवी कपूर के अलावा रणवीर सिंह, विक्की कौशल, आलिया भट्ट, करीना कपूर खान, भूमि पेडनेकर और अनिल कपूर भी होंगे. 'तख्त (Takht)' मुगल सम्राट औरंगजेब और उसके भाई दारा शिकोह की कहानी बताई जा रही है. कहा जा रहा है कि विकी कौशल फिल्म में औरंगजेब का किरदार निभाएंगे जबकि रणवीर सिंह दारा शिकोह बनेंगे.

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...