अक्षय कुमार अब ट्रिपल रोल में आएंगे नजर! फोटो शेयर कर बोले- बाप रे बाप...

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह तीन अलग-अलग अवतार में नजर आ रहे हैं.

अक्षय कुमार अब ट्रिपल रोल में आएंगे नजर! फोटो शेयर कर बोले- बाप रे बाप...

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने शेयर की फोटो, तीन अलग अवतार में आए नजर

खास बातें

  • अक्षय कुमार तीन अलग अवतार में आए नजर
  • फोटो शेयर कर खिलाड़ी कुमार के मुंह से निकला 'बाप रे बाप'
  • अक्षय कुमार की फोटो सोशल मीडिया पर हुई वायरल
नई दिल्ली:

बॅालीवुड के एक्शन हीरो कहे जाने वाले 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार (Akshay Kumar) पिछले साल की तरह इस साल भी फिल्मों की बरसात करने वाले हैं. जहां मार्च में वह 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) में नजर आएंगे तो वहीं इसके बाद वह 'लक्ष्मी बम' और 'पृथ्वीराज' में भी मुख्य भूमिका निभाते दिखाई देंगे. लेकिन इससे इतर अक्षय कुमार ने अपने इंस्टा हैंडल पर एक तस्वीर रिलीज की है. इस तस्वीर में वह तीन अलग अवतार में नजर आ रहे हैं. तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने बताया है कि बहुत जल्द ही वह अपने फैंस के लिए एक और मसालेदार और मनोरंजक चीज लेकर पेश होने वाले हैं. कयास लगाए जा रहे हैं कि यह कोई विज्ञापन से जुड़ी फोटो भी हो सकती है.

सिद्धार्थ शुक्ला को Bigg Boss विनर ने बताया 'गली का गुंडा', बोलीं- खाने का सलीका नहीं...

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, "एक से भले दो, दो से भले तीन...बाप रे बाप." अक्षय कुमार के इस कैप्शन को देखकर फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि यह उनकी अपकमिंग फिल्म है. इसके साथ ही कैप्शन से यह भी अंदाजा लगाया जा रहा है कि फिल्म का नाम 'बाप रे बाप' (Baap Re Baap) होगा. अक्षय कुमार की यह फोटो सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींच रही है. हालांकि, अब देखना यह है कि अक्षय कुमार के यह तीन अवतार क्या धमाल मचाने वाले हैं. 

नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण ने पहनाई एक-दूसरे को वरमाला, शादी का Video हुआ वायरल

वर्क फ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार (Akshay Kumar) जल्द ही एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ फिल्म 'सूर्यवंशी' में मुख्य भूमिका अदा करेंगे. उनकी यह फिल्म इसी साल 27 मार्च को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी ने किया है तो वहीं इसका प्रोडक्शन धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले हुआ है. 'सूर्यवंशी' के बाद अक्षय कुमार ईद के खास मौके पर 'लक्ष्मी बम' में भी दिखाई देंगे. इसके अलावा भी अक्षय कुमार 'अतरंगी रे', 'बच्चन पांडे', 'पृथ्वीराज', 'लक्ष्मी बम' और 'बेल बॉटम' जैसी फिल्मों में दिखाई दे सकते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...