सिद्धार्थ शुक्ला को Bigg Boss विनर ने बताया 'गली का गुंडा', बोलीं- खाने का सलीका नहीं...

बिग बॉस (Bigg Boss 13) विनर रह चुकी टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान बिग बॉस 13 को लेकर लगातार ट्वीट कर रही हैं. गौहर खान (Gauahar Khan) सोशल मीडिया पर लगातार आसिम रियाज का सपोर्ट कर रही हैं और वह सिद्धार्थ शुक्ला के व्यवहार से काफी खफा रहती हैं.

सिद्धार्थ शुक्ला को Bigg Boss विनर ने बताया 'गली का गुंडा', बोलीं- खाने का सलीका नहीं...

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) पर बिग बॉस विनर गौहर खान ने साधा निशाना

खास बातें

  • 'बिग बॉस 13' में हैं सिद्धार्थ का जलवा
  • अपने व्यवहार की वजह से रहते हैं सुर्खियों में
  • गौहर खान ने कही यह बात
नई दिल्ली:

बिग बॉस विनर रह चुकी टीवी और बॉलीवुड एक्ट्रेस गौहर खान बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) को लेकर लगातार ट्वीट कर रही हैं. गौहर खान (Gauahar Khan) सोशल मीडिया पर लगातार आसिम रियाज का सपोर्ट कर रही हैं और वह सिद्धार्थ शुक्ला के व्यवहार से काफी खफा रहती हैं. गौहर खान ने बिग बॉस 13 को लेकर ट्वीट किया है और उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला को गली का गुंडा (#GaliKaGunda) तक बता डाला है क्योंकि कल के एपिसोड में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और आसिम रियाज (Asim Riaz) के बीच गर्मागर्मी हो गई थी. सिद्धार्थ शुक्ला उस समय खाना खा रहे थे और शहनाज गिल के साथ उनकी बहस चल रही थी.  सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज को आसिम का नाम लेकर ताना देते हैं और इस पर आसिम खफा हो जाते हैं. फिर इस तरह दोनों के बीच हंगामा हो जाता है.

सलमान खान के लिए सुपरहिट सॉन्ग गा चुके इस मशहूर सिंगर ने दान में दिया अपना घर, वायरल हुआ वीडियो

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) के सबसे दमदार कंटेस्टेंट में से एक सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को निशाना बनाते हुए गौहर खान ने लिखा हैः '#GaliKaGunda...खाने का सलीका नहीं, बात करने की तमीज नहीं है.' इस तरह गौहर खान ने सिद्धार्थ शुक्ला को निशाने पर लिया है. सिद्धार्थ शुक्ला अपने व्यवहार की वजह से अकसर सोशल मीडिया पर चर्चा में रहते हैं. आसिम रियाज के साथ उनकी फाइट ने तो खूब सुर्खियां भी लूटी थीं. 

जॉन सीना के बाद हॉलीवुड के इन सुपरस्टार्स ने भी किया आसिम रियाज का सपोर्ट, किया यह ट्वीट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) अपने फिनाले वीक में है. बिग बॉस हाउस में अब सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla), आसिम रियाज, पारस छाबड़ा, शहनाज गिल, आरती सिंह, माहिरा शर्मा और रश्मि देसाई ही बची हैं. इन सात के बीच मुकाबला चल रही है. लेकिन बताया जा रहा है कि आज मिडनाइट एविक्शन हो सकता है. इस मिडनाइट एविक्शन में माहिरा शर्मा के घर से बाहर होने की खबर भी आ रही है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...