अक्षय कुमार की फिल्म Gold का टीजर हुआ OUT, स्वतंत्रता दिवस पर होगी रिलीज

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की इस साल बैक टू बैक फिल्में आने को तैयार है. इसी महीने 9 फरवरी को उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पैडमैन' रिलीज होने वाली है.

अक्षय कुमार की फिल्म Gold का टीजर हुआ OUT, स्वतंत्रता दिवस पर होगी रिलीज

अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' का फर्स्ट लुक

खास बातें

  • अक्षय कुमार की अगली फिल्म का टीजर आया
  • फिल्म 'गोल्ड' में नई भूमिका में होंगे अक्षय
  • स्वतंत्रता दिवस पर हो रही है रिलीज
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की इस साल बैक टू बैक फिल्में आने को तैयार है. इसी महीने 9 फरवरी को उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पैडमैन' रिलीज होने वाली है. तो वहीं उन्होंने सोमवार को अपनी नई फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया है. इसी साल स्वतंत्रता दिवस के मौके 'गोल्ड' नाम की फिल्म आने वाली है. टीजर में अक्षय कुमार अपनी कुछ पुरानी फिल्मों की तरह लुक लिया हुआ है. वह 'स्पेशल 26', 'टॉयलेट एक प्रेम कथा', 'रुस्तम' जैसी फिल्मों की तरह मूंछ में दिखाई दे रहे हैं. फिल्म में वह स्वतंत्र भारत के बाद देश को ओलंपिक में गोल्ड पदक दिलाने के लिए उत्साहित दिख रहे हैं.

अक्षय कुमार ने हेल्थ को लेकर दिया बयान, कहा- 'सिर्फ 6 पैक एब्स ही फिटनेस नहीं...'

अक्षय ने टीजर अपने ट्वीटर अकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा कि अभी तक इंडिया चुप था. अब हम लोग बोलेगा और दुनिया सुनेगा. बता दें कि फिल्म 'गोल्ड' रीमा कागती द्वारा निर्देशित है और यह बैनर एक्सेल एंटरटेनमेंट के तहत रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित है. 'गोल्ड' फिल्म से लोकप्रिय टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने जा रही हैं, इसमें अमित साध भी मुख्य भूमिका में हैं. 

अक्षय कुमार से राधिका आप्टे तक, हाथों में 'पैड' लिये लोगों को दे रहे हैं #PadManChallenge, फोटोज़ वायरल

यह फिल्म साल 1948 में लंदन में 14वें ओलंपिक खेलों में भारत के पहले ओलंपिक पदक जीतने के बारे में है. यह वर्ष 2018 में स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज होगी. अक्षय ने आज से लगभग दो महीने पहले फिल्म की शूटिंग खत्म होने पर एक वीडियो इंस्टाग्राम पर अपलोड किया था.

VIDEO: अक्षय कुमार ने महिलाओं को बताया खुद की सुरक्षा कैसे करें​

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com