NDTV Khabar

Gold के नए पोस्टर में दमदार लुक में अक्षय कुमार, 25 जून को रिलीज होगा Trailer

अक्षय कुमार स्टारर 'गोल्ड' के निर्माता ने फिल्म का दूसरा पोस्टर आज रिलीज कर दिया है, जिसमें देश के लिए गोल्ड जीतने का सपना देखने वाली टीम की यात्रा को दर्शकों के सामने पेश किया गया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Gold के नए पोस्टर में दमदार लुक में अक्षय कुमार, 25 जून को रिलीज होगा Trailer

'गोल्ड' 15 अगस्त 2018 को रिलीज होगी

नई दिल्ली: अक्षय कुमार अभिनीत 'गोल्ड' एक हॉकी खिलाड़ी की वास्तविक जीवनगाथा पर आधारित है जिसने स्वतंत्र भारत के लिए पहला स्वर्ण पदक हासिल करके भारत का सर गर्व से ऊपर किया था. इस फिल्म में भारत के लिए पहला गोल्ड का सपना देखने वाले हॉकी खिलाड़ी की यात्रा को दर्शाया गया है. निर्माता ने फिल्म का दूसरा पोस्टर आज रिलीज कर दिया है, जिसमें देश के लिए गोल्ड जीतने का सपना देखने वाली टीम की यात्रा को दर्शकों के सामने पेश किया गया है. 1936 में शुरू हुई यात्रा को जीत मुकम्मल करने के लिए 12 साल का लंबा वक्त लग गया.

दोस्तों के साथ शाहिद कपूर की पत्नी ने एन्जॉय की पार्टी, डेनिम ड्रेस में नजर आया Baby Bump

अक्षय कुमार ने ट्विटर पर पोस्टर साझा करते हुए लिखा, "एक सपना जिसने हमारे देश को एकजुट किया, सपना जिसकी शुरुआत 1936 में हुई थी, सपना जिसे सच मे तब्दील होने के लिए 12 साल का वक़्त लग गया. यह कहानी देखने के लिए तैयार हो जाइए. #GoldTrailer 25 जून को रिलीज होगा."
 
अक्षय कुमार अभिनीत आगामी फिल्म 'गोल्ड' को 1948 में हुए ओलंपिक में स्वतंत्र भारत के पहले स्वर्ण पदक के 70 वर्षों को चिन्हित करते इस स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज किया जाएगा. भारत ने 12 अगस्त 1948 में ओलंपिक के दौरान एक स्वतंत्र राष्ट्र के रूप में अपना पहला स्वर्ण पदक जीता था. अक्षय कुमार अभिनीत आगामी फिल्म 'गोल्ड' को 1948 में हुए ओलंपिक में स्वतंत्र भारत के पहले स्वर्ण पदक के 70 वर्षों को चिन्हित करते इस स्वतंत्रता दिवस पर रिलीज किया जाएगा.

जाह्नवी कपूर ने किया झल्ला-वल्लाह पर डांस, भाई अर्जुन के गानें पर यूं लगाए ठुमके

फिल्म 'गोल्ड' के माध्यम से अभिनेता अक्षय कुमार पहली बार रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट के साथ मिल कर काम कर रहे है. रीमा कागती द्वारा निर्देशित इस फिल्म के साथ टीवी अभिनेत्री मौनी रॉय बॉलीवुड में अपना पहला कदम रखने जा रही है. 

Viral Video: 'डब्बू अंकल' का सपना हुआ पूरा, गोविंदा के साथ खूब लगाए ठुमके

टीजर में एक हॉकी मैनेजर की यात्रा और स्वतंत्र राष्ट्र के रूप में भारत को उसका पहला गोल्ड मैडल जीताने के जुनूनी सपनो को दिखाया गया है. जबकि हमने ब्रिटिश राज के तहत कई पदक जीते थे, लेकिन इस स्वर्ण पदक की कहानी विशेष थी.
 
VIDEO: खुले में यूं भाजी पकाते दिखे जैकी श्रॉफ, कहा- कोयला डालो वरना...

टिप्पणियां
इस फिल्म को ब्रिटेन और भारत में फिल्माया गया है, जिसके माध्यम से पूर्व-स्वतंत्र युग के आकर्षक पहलू से देश की जनता को रूबरू करवाया जाएगा. एक्सेल एंटरटेनमेंट बैनर के तहत, रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित और रीमा काग्टी द्वारा निर्देशित 'गोल्ड' 15 अगस्त 2018 के दिन बड़े पर्दे पर दर्शकों से रूबरू होगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement