NDTV Khabar

आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' से 'बच्चन पांडे' की टक्कर को लेकर बेफ्रिक हैं अक्षय कुमार, बताई ये वजह

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 'बच्चन पांडे (Bachchan Pandey)' और आमिर खान (Aamir Khan) की 'लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chaddha)' क्रिसमस 2020 (Christmas 2020) पर बॉक्स ऑफिस पर टकराने जा रही हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' से 'बच्चन पांडे' की टक्कर को लेकर बेफ्रिक हैं अक्षय कुमार, बताई ये वजह

आमिर खान और अक्षय कुमार की फिल्म में होगी टक्कर

खास बातें

  1. अक्षय कुमार की फिल्म है 'बच्चन पांडे'
  2. 'लाल सिंह चड्ढा' में हैं आमिर खान
  3. क्रिसमस 2020 पर दोनों में होगी टक्कर
नई दिल्ली:

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की 'बच्चन पांडे (Bachchan Pandey)' और आमिर खान (Aamir Khan) की 'लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chaddha)' क्रिसमस 2020 (Christmas 2020) पर बॉक्स ऑफिस पर टकराने जा रही हैं.  अक्षय कुमार और आमिर खान दोनों की ही फिल्में बड़े बजट की हैं, और सबकी निगाहें उन पर टिकी हुई हैं. अक्षय कुमार की 'बच्चन पांडे' साउथ की सुपरहिट फिल्म 'वीरम' का रीमेक है जबकि आमिर खान की फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म 'फॉरेस्ट गम्प' का रीमेक है. इस तरह क्रिसमस 2020 पर बॉक्स ऑफिस पर दो रीमेक फिल्मों का मुकाबला होना तय है. इस पर अक्षय कुमार (Askahy Kumar) का रिएक्शन भी आ गया है. 

कैटरीना कैफ ने सोशल मीडिया पर शेयर की आखिरी फोटो, कहा- अब लौटना है...

मुंबई मिरर से बातचीत के दौरान अक्षय कुमार ने 'बच्चन पांडे' और आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' के एक ही दिन रिलीज होने पर कहा, 'हमारे पास साल में 52 शुक्रवार होते हैं और कुछ हॉलिडे वीकेंड भी होते हैं. हम साल में 200 हिंदी फिल्में बनाते हैं जबकि हॉलीवुड की 40 से ज्यादा फिल्में रिलीज होती है और कुछ फिल्में साउथ और रिजनल सिनेमा से भी आती हैं. ऐसे में अगर दो बड़ी फिल्में एक साथ रिलीज होती हैं तो हमें खुशी होनी चाहिए. इस साल स्वतंत्रता दिवस के वीकेंड पर (मिशन मंगल, बाटला हाउस और साहो)' तीन फिल्में रिलीज होने वाली थीं, लेकिन एक ने तारीख बदल ली है.


WWE: इस रेस्लर की बेटी ने कर दिया ट्रिश स्ट्रेटस को चैलेंज, खूनी टक्कर को तैयार

अक्षय कुमार की 'बच्चन पांडे (Bachchan Pandey)' का कुछ दिन पहले फर्स्ट लुक रिलीज हुआ था. 'बच्चन पांडे' को फरहाद सामजी (Farhad Samji) डायरेक्ट कर रहे हैं तो फिल्म के प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला (Sajid Nadiadwala) हैं. आमिर खान (Aamir Khan) की 'लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha)'को अद्वैत चंदन डायरेक्ट कर रहे हैं. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement