कैटरीना कैफ ने सोशल मीडिया पर शेयर की आखिरी फोटो, कहा- अब लौटना है...

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने अपनी एक और खूबसूरत फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर खूब सुर्खियां बटोरी हैं. लेकिन उनका कैप्शन भी कम दिलचस्प नहीं है.

कैटरीना कैफ ने सोशल मीडिया पर शेयर की आखिरी फोटो, कहा- अब लौटना है...

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फोटो हुई वायरल

खास बातें

  • कैटरीना कैफ ने सोशल मीडिया पर शेयर की आखिरी फोटो
  • फोटो में दिखा कैटरीना कैफ का खूबसूरत अंदाज
  • कैटरीना कैफ की फोटो सोशल मीडिया पर हुई वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की अदाओं का कोई जवाब नहीं हैं, उनकी फोटो हो या वीडियो, सोशल मीडिया पर तहलका मचाने के लिए काफी हैं. हाल ही में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने अपनी एक और खूबसूरत फोटो सोशल मीडिया पर शेयर कर खूब सुर्खियां बटोरी हैं. इन फोटो में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का अंदाज और उनके लुक्स तारीफ के लायक है. फोटो में कैटरीना कैफ ब्लू मोनोकिनी में नजर आ रही हैं, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं. कैटरीना कैफ का इस फोटो में लुक जितना शानदार है, बॉलीवुड एक्ट्रेस ने उतना ही दिलचस्प कैप्शन भी लिखा है. 

कॉमेडी के दिग्गज सुनील ग्रोवर कभी महीने भर में कमाते थे 500 रुपये, आज जीते हैं ऐसी लाइफ: जानें खास बातें

last one ..... now back to work

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on


कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की इस फोटो में उनकी स्माइल ने लुक्स को और भी लाजवाब बना दिया है. उन्होंने इस फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा, "आखिरी फोटो, अब काम पर वापस जाना है." कैटरीना के कैप्शन से पता चल रहा है कि मैक्सिको में उनकी छुट्टियां अब पूरी हो चुकी हैं और वह जल्द ही भारत लौटने वाली हैं. बता दें कि कैटरीना की इस फोटो पर देखते ही देखते 15 लाख से भी ज्यादा लाइक्स और ढेरों कमेंट आ गए हैं.  

सुष्मिता सेन ने 24 वर्ष की उम्र में लिया ऐसा फैसला कि बदल गई उनकी पूरी जिंदगी, Video में किया खुलासा

When someone says “ palat”

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

बता दें कि हाल ही में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म 'भारत (Bharat)' रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी धमाल मचाया था. ये फिल्म सलमान खान के करियर की सबसे सफल फिल्मों में से एक बन गई. अब जल्द ही एक्ट्रेस कैटरीना कैफ फिल्म इंडस्ट्री के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ फिल्म 'सूर्यवंशी' में नजर आने वाली हैं. रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही ये फिल्म 2020 में रिलीज होगी.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...