NDTV Khabar

सुष्मिता सेन ने 24 वर्ष की उम्र में लिया ऐसा फैसला कि बदल गई उनकी पूरी जिंदगी, Video में किया खुलासा

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के एक फैसले ने उनकी जिंदगी को बदलकर रख दिया था, उन्होंने जाने पूरी कहानी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
सुष्मिता सेन ने 24 वर्ष की उम्र में लिया ऐसा फैसला कि बदल गई उनकी पूरी जिंदगी, Video में किया खुलासा

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  1. सुष्मिता सेन ने 24 वर्ष की उम्र में लिया बड़ा फैसला
  2. कार्यक्रम में सुष्मिता सेन ने बताई जिंदगी की कुछ खास बातें
  3. सुष्मिता सेन का वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहने वाली सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के एक वीडियो ने सबका ध्यान खींचा है. इस वीडियो में सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) किसी कार्यक्रम में बैठी नजर आ रही हैं, जहां उन्होंने बताया कि 24 साल की उम्र में उन्होंने एक जरूरी फैसला लिया था. इतना ही नहीं, सुष्मिता सेन के इस निर्णय ने उनकी जिंदगी में भी काफी बदलाव लाए थे. दरअसल, बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन ने 24 वर्ष की उम्र में एक बच्ची को एडॉप्ट कर उसकी मम्मी बनने का फैसला लिया था. 

मॉडलिंग से एक्ट्रेस और अब सोशल वर्कर, ऐसा रहा है बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा का सफर


एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) हाल ही में हैदराबाद में आयोजित एक कार्यक्रम में पहुंची थीं. इस कार्यक्रम में 'एडॉप्शन' पर बातचीत करते हुए सुष्मिता सेन ने बताया कि अपनी जिंदगी में उन्होंने एडॉप्शन की कई परिभाषा सुनी है. लेकिन वह खुद इस चीज से गुजर चुकी हैं. 24 वर्ष की उम्र में उन्होंने एक बच्ची को एडॉप्ट कर उसकी मां बनने का फैसला किया था. सुष्मिता सेन के इस बड़े फैसले ने उनकी जिंदगी को स्थिर बना दिया था. इस बारे में बात करते हुए सुष्मिता सेन ने आगे बताया कि वह समय उनके लिए काफी कठिन भी था, क्योंकि उनका एक्टिंग करियर उस समय टॉप पर था. लेकिन मुझे मेरे इस फैसले पर गर्व है. इन सबके अलावा सुष्मिता सेन ने कहा, "किसी भी मां-बाप के पास बच्चों का होना एक बहुत बड़ा आशीर्वाद होता है."

अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड ने 11 दिन पहले दिया था बेटे को जन्म, घटाया इतना वजन- फोटो देख कहेंगे OMG!

टिप्पणियां

बता दें कि सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने दो बच्चियों को गोद लिया था, जिसमें उनकी बड़ी बेटी का नाम रिनी सेन और छोटी बेटी का नाम अलीशा सेन है. सुष्मिता सेन अक्सर अपनी बच्चियों की फोटो सोशल मीडिया पर साझा करती हैं. इसके अलावा सुष्मिता सेन इन दिनों सुपर मॉडल रोहमन शॉल से भी अपने रिलेशन को लेकर चर्चा में हैं. दोनों की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement