NDTV Khabar

Padman First Look: राधिका आप्‍टे और सोनम कपूर के साथ अलग-अलग अंदाज में दिखे अक्षय कुमार

अक्षय ने अपनी यह फोटो पोस्‍ट करते हुए कैप्शन दिया, 'वह कारण, जिसके चलते वह पैडमैन बना.. जानिए 26 जनवरी, 2018 को.'

117 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Padman First Look: राधिका आप्‍टे और सोनम कपूर के साथ अलग-अलग अंदाज में दिखे अक्षय कुमार
नई दिल्‍ली: ट्विंकल खन्ना के प्रोडक्‍शन हाउस की पहली फिल्‍म 'पैडमैन' अगले साल 26 जनवरी पर रिलीज होने वाली है और इस फिल्‍म में अक्षय, राधिका आप्‍टे और सोनम कपूर के साथ नजर आने वाले हैं. ऐसे में अक्षय ने इस फिल्‍म में अपनी पत्‍नी का किरदार निभा रही राधिका आप्‍टे और सोनम कपूर के साथ इस फिल्‍म में इन तीनों किरदारों का लुक जारी किया है. अक्षय ने दो फोटो शेयर किए हैं, जिनमें एक फोटो में वह राधिका आप्‍टे के साथ दिख रहे हैं और यह फोटो ब्‍लैक एंड वाइट है. जबकि अपने दूसरे फोटो में वह सोनम कपूर के साथ दिख रहे हैं जो कलरफुल फोटो है. इन दोनों ही फोटो में अक्षय दो अलग लुक में दिख रहे हैं. राधिका आप्‍टे के साथ जहां वह देसी अवतार में दिख रहे हैं, जबकि सोनम के साथ वह शर्ट-पेंट पहने शहरी लुक में दिख रहे हैं.

यह भी पढ़ें: सलमान खान ने छोड़ा साथ, अब अक्षय कुमार और करण जौहर बनाएंगे 'केसरी'

अक्षय ने अपनी यह फोटो पोस्‍ट करते हुए कैप्शन दिया, 'वह कारण, जिसके चलते वह पैडमैन बना.. जानिए 26 जनवरी, 2018 को.' बता दें कि 'पैडमैन' अरुणाचलम मुरुगनंथा नाम के शख्स के जीवन पर आधारित है, जिन्होंने महिलाओं की भलाई के लिए सस्ते दाम पर सैनिटरी नैपकिन बनाए थे.. इस फिल्‍म का निर्देशन, डायरेक्‍टर आर बाल्‍की कर रहे हैं.
 

यह भी पढ़ें: नेशनल फिल्‍म अवॉर्ड: सोनम कपूर को 'नीरजा' के लिए मिला स्‍पेशल अवॉर्ड, सितारों ने दी बधाई

महावारी जैसे विषय से पहले अक्षय इस साल शौचालय की समस्‍या जैसे विषय पर फिल्‍म लेकर आ रहे हैं. अक्षय की 'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' इसी साल रिलीज हुई है और यह फिल्‍म हिट रही है. इस फिल्‍म में अक्षय के साथ भूमि पेडणेकर नजर आई थीं. बता दें कि अगले साल अक्षय, रजनीकांत के साथ फिल्‍म '2.0' में भी नजर आने वाले हैं. इस फिल्‍म में वह पहली बार एक नेगेटिव किरदार में दिखेंगे.

VIDEO: ये फिल्‍म नहीं आसां : अभिनेता राजकुमार राव से खास मुलाकात



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement