अक्षय कुमार ने अपने करियर को लेकर खोला राज, बोले- एक समय था, जब फिल्म निर्माता मेरे पास सिर्फ...

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने हाल ही में इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने अपने करियर से जुड़ी कई खास बातें बताई हैं. अक्षय कुमार ने अपने फिल्मी करियर के बारे में बताते हुए कहा कि एक समय ऐसा था जब उनके पास केवल एक्शन फिल्म्स के लिए ही आते थे.

अक्षय कुमार ने अपने करियर को लेकर खोला राज, बोले- एक समय था, जब फिल्म निर्माता मेरे पास सिर्फ...

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने करियर को लेकर किया खुलासा

खास बातें

  • अक्षय कुमार ने अपने करियर को लेकर किया खुलासा
  • एक्टर ने कहा कि एक समय था जब फिल्म निर्माता केवल...
  • जल्द ही 'गुड न्यूज' में नजर आने वाले हैं अक्षय कुमार
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'गुड न्यूज' (Good Newwz) की तैयारी में लगे हुए हैं. इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर (Kareena Kapoor), कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) मुख्य भूमिका में  नजर आएंगे. हाल ही में उनकी फिल्म पैडमैन को नेशनल फिल्म अवॉर्ड से भी नवाजा गया है. लेकिन इससे इतर अक्षय कुमार ने मिड डे को अपना इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने अपने करियर से जुड़ी कई खास बातें बताई हैं. अक्षय कुमार ने अपने फिल्मी करियर के बारे में बताते हुए कहा कि एक समय ऐसा था जब उनके पास केवल एक्शन फिल्म्स के लिए ही आते थे.

आयुष्मान खुराना, विक्की कौश्ल और अक्षय कुमार को मिला नेशनल अवार्ड, Photo हुईं वायरल

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की इस बात ने लोगों का खूब ध्यान  खींचा है. इसके साथ ही उन्होंने अपने इंटरव्यू में बताया कि एक एक्टर के तौर पर वह काफी लालची हैं और हर तरह की फिल्मों की खोज करना चाहते हैं. अक्षय कुमार ने करियर के बारे में बात करते हुए कहा, "किसी चीज को दोबारा बनाना काफी मजेदार है. मैं जल्दी ही बोर हो जाता हूं, मैंने ये चीज अपने करियर के शुरुआती समय में सीखी, जब मैं केवल एक्शन फिल्म्स ही किया करता था. फिल्म निर्माता मुझे कुछ अलग ऑफर नहीं करते थे. लेकिन सौभाग्य से, हेरा-फेरी ने ये चीजें बदलीं और उसके बाद से ही मैं विभिन्न शैलियों में खोज कर रहा हूं. मैं एक लालची एक्टर हूं. अगर मैं लगातार अपनी छवि बदल रहा हूं तो यह इसलिए है क्योंकि मुझे इसमें आनंद मिलता है. मैं ये चीजें कोई उदाहरण स्थापित करने के लिए नहीं कर रहा हूं."

अनुपम खेर का Tweet हुआ वायरल, बोले- जो कामयाब होने वाला है, मुश्किलें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar), करीना कपूर, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ स्टारर 'गुड न्यूज' (Good Newwz) इसी महीने 27 तारीख को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म ने रिलीज से पहले ही दर्शकों में एक्साइटमेंट बढ़ा दी है. धर्मा प्रोडक्शन्स के बैनर तले बनी इस फिल्म का निर्देशन राज मेहता ने किया है. इसके अलावा अक्षय कुमार जल्द ही 'लक्ष्मी बम', 'पृथ्वीराज चौहान' और 'सूर्यवंशी' में नजर आएंगे.
 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...