विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 24, 2019

अक्षय कुमार ने अपने करियर को लेकर खोला राज, बोले- एक समय था, जब फिल्म निर्माता मेरे पास सिर्फ...

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने हाल ही में इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने अपने करियर से जुड़ी कई खास बातें बताई हैं. अक्षय कुमार ने अपने फिल्मी करियर के बारे में बताते हुए कहा कि एक समय ऐसा था जब उनके पास केवल एक्शन फिल्म्स के लिए ही आते थे.

Read Time: 3 mins
अक्षय कुमार ने अपने करियर को लेकर खोला राज, बोले- एक समय था, जब फिल्म निर्माता मेरे पास सिर्फ...
अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने करियर को लेकर किया खुलासा
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'गुड न्यूज' (Good Newwz) की तैयारी में लगे हुए हैं. इस फिल्म में उनके साथ करीना कपूर (Kareena Kapoor), कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) मुख्य भूमिका में  नजर आएंगे. हाल ही में उनकी फिल्म पैडमैन को नेशनल फिल्म अवॉर्ड से भी नवाजा गया है. लेकिन इससे इतर अक्षय कुमार ने मिड डे को अपना इंटरव्यू दिया है, जिसमें उन्होंने अपने करियर से जुड़ी कई खास बातें बताई हैं. अक्षय कुमार ने अपने फिल्मी करियर के बारे में बताते हुए कहा कि एक समय ऐसा था जब उनके पास केवल एक्शन फिल्म्स के लिए ही आते थे.

आयुष्मान खुराना, विक्की कौश्ल और अक्षय कुमार को मिला नेशनल अवार्ड, Photo हुईं वायरल

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की इस बात ने लोगों का खूब ध्यान  खींचा है. इसके साथ ही उन्होंने अपने इंटरव्यू में बताया कि एक एक्टर के तौर पर वह काफी लालची हैं और हर तरह की फिल्मों की खोज करना चाहते हैं. अक्षय कुमार ने करियर के बारे में बात करते हुए कहा, "किसी चीज को दोबारा बनाना काफी मजेदार है. मैं जल्दी ही बोर हो जाता हूं, मैंने ये चीज अपने करियर के शुरुआती समय में सीखी, जब मैं केवल एक्शन फिल्म्स ही किया करता था. फिल्म निर्माता मुझे कुछ अलग ऑफर नहीं करते थे. लेकिन सौभाग्य से, हेरा-फेरी ने ये चीजें बदलीं और उसके बाद से ही मैं विभिन्न शैलियों में खोज कर रहा हूं. मैं एक लालची एक्टर हूं. अगर मैं लगातार अपनी छवि बदल रहा हूं तो यह इसलिए है क्योंकि मुझे इसमें आनंद मिलता है. मैं ये चीजें कोई उदाहरण स्थापित करने के लिए नहीं कर रहा हूं."

अनुपम खेर का Tweet हुआ वायरल, बोले- जो कामयाब होने वाला है, मुश्किलें...

बता दें कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar), करीना कपूर, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ स्टारर 'गुड न्यूज' (Good Newwz) इसी महीने 27 तारीख को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म ने रिलीज से पहले ही दर्शकों में एक्साइटमेंट बढ़ा दी है. धर्मा प्रोडक्शन्स के बैनर तले बनी इस फिल्म का निर्देशन राज मेहता ने किया है. इसके अलावा अक्षय कुमार जल्द ही 'लक्ष्मी बम', 'पृथ्वीराज चौहान' और 'सूर्यवंशी' में नजर आएंगे.
 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कोई मिल गया का बिट्टू सरदार 20 साल बाद अब दिखता है ऐसा, फिटनेस देख हैरान रह गए फैन्स, बोले- ऋतिक रोशन की कॉपी
अक्षय कुमार ने अपने करियर को लेकर खोला राज, बोले- एक समय था, जब फिल्म निर्माता मेरे पास सिर्फ...
राजेश खन्ना का हमशक्ल! डाकिया बन डाक बांटते आए नजर, वीडियो देख लोग बोले- जूनियर राजेश खन्ना
Next Article
राजेश खन्ना का हमशक्ल! डाकिया बन डाक बांटते आए नजर, वीडियो देख लोग बोले- जूनियर राजेश खन्ना
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;