अक्षय कुमार का खुलासा- इस मामले में मुझसे एकदम अलग हैं ट्विंकल खन्ना

अक्षय कुमार एक साल में करीब चार फिल्में करते हैं लेकिन उनका कहना है कि जब काम करने की बात आती है तो उनकी पत्नी टि्वंकल खन्ना उनसे एकदम अलग है.

अक्षय कुमार का खुलासा- इस मामले में मुझसे एकदम अलग हैं ट्विंकल खन्ना

साल 2001 में शादी के बंधन में बंधे थे अक्षय कुमार और ट्विंकल.

खास बातें

  • काम के मामले में अलग हैं ट्विंकल और अक्षय
  • ट्विंकल को कॉमेडी फिल्में लिखने में वक्त लगेगा
  • अक्षय की फिल्म 'पैडमैन' से बतौर प्रोड्यूसर जुड़ी हैं ट्विंकल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार एक साल में करीब चार फिल्में करते हैं, लेकिन उनका कहना है कि जब काम करने की बात आती है तो उनकी पत्नी टि्वंकल खन्ना उनसे एकदम अलग है. एक्ट्रेस से राइटर बनीं ट्विंकल इन दिनों फिल्म 'पैडमैन' में बिजी हैं, इस फिल्म के जरिए उन्होंने निर्माता के तौर पर नई पारी की शुरुआत की है. 'पैडमैन' में अक्षय कुमार के साथ सोनम कपूर और राधिका आप्टे लीड रोल निभाती नजर आएंगे.


पढ़ें: राजेश खन्ना से काम मांगने गए थे अक्षय कुमार, रोल मिला इस एक्टर को​
 

 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna) on

यह पूछे जाने पर कि अपने सेंस ऑफ ह्यूमर के लिए पहचानी जाने वाली टि्वंकल कभी कॉमेडी फिल्म लिखेंगी, इस पर अक्षय ने एक इंटरव्यू में कहा, "इसमें उन्हें समय लगेगा. वह मेरी तरह नहीं है जो एक साल में चार या उससे ज्यादा फिल्म करेंगी." बता दें, ट्विंकल खन्ना और अक्षय कुमार की शादी को 16 साल बीत चुके हैं. दोनों की शादी साल 2001 में हुई थी. दोनों का 15 साल का एक बेटा आरव और 5 साल की नितारा नाम की बेटी है.

पढ़ें: शादी से पहले ट्विंकल खन्ना ने रखी थी शर्त- तुम्हारे साथ अपना सबकुछ शेयर करूंगी, लेकिन...

'एयरलिफ्ट' अभिनेता अक्षय जल्द ही टीवी शो 'द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' में जज की भूमिका निभाते दिखेंगे. अक्षय की मानें तो भारतीय दर्शकों को तनाव से निपटने के लिए हंसी की खुराक की जरुरत है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट: भाषा)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com