अक्षय कुमार बेटी संग गए झोपड़ी में, मांगा पानी तो मिली गुड़-रोटी, देखें वायरल Photo

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने इंस्टाग्राम पर एक दिल को छू जाने वाली पोस्ट शेयर की है. इस पोस्ट में वो अपनी बेटी नितारा (Nitara) के साथ गरीब की झोपड़ी में दिख रहे हैं.

अक्षय कुमार बेटी संग गए झोपड़ी में, मांगा पानी तो मिली गुड़-रोटी, देखें वायरल Photo

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने पोस्ट की यह तस्वीर

खास बातें

  • अक्षय कुमार ने बेटी संग गए झोपड़ी में
  • पानी मांगने झोपड़ी में गए थे अक्षय कुमार
  • झोपड़ी में अक्षय कुमार को मिली गुड़-रोटी
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म 'हाउसफुल 4' (Housefull 4) इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. इस फिल्म ने अब तक 100 करोड़ से ऊपर की कमाई कर डाली है. अब अक्षय कुमार ने अपनी बेटी नितारा (Nitara) संग एक फोटो शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस फोटो को शेयर करने के साथ ही अक्षय कुमार ने एक वाकया भी शेयर किया है. वायरल हो रही उनकी इस तस्वीर पर फैन्स खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. इस फोटो को 7 लाख से ऊपर लाइक भी मिल चुके हैं.

इस न्यूज एंकर ने दी थी इंदिरा गांधी की हत्या की खबर, बोलीं- थम नहीं रहे थे आंसू, अब वायरल हुआ Video

p9tt42pg

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने इस तस्वीर को शेयर कर लिखा: "आज का मॉर्निग वॉक मेरी बेटी के लिए एक सीख लेकर आया. हम दोनों एक गरीब दंपति के घर में पानी के लिए गए थे, लेकिन उन्होंने हमें बहुत ही स्वादिष्ट गुड़-रोटी खिलाई. सच में, दयालु होने का कारण कुछ भी नहीं है लेकिन इसका मतलब है सब कुछ है." अक्षय कुमार ने इस तरह से आज का यह वाकया अपने फैन्स के लिए शेयर किया है. फैन्स अक्षय कुमार की खूब तारीफ कर रहे हैं. 

Video: कपिल शर्मा के को-स्टार ने उड़ाया अक्षय कुमार की फिल्मों का मजाक, कहा- ऐसा तो केवल वही कर सकते हैं

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वो समय-समय पर अपनी तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम और ट्विटर पर पोस्ट करते रहते हैं. हमेशा की तरह अक्षय कुमार की यह  तस्वीर भी खूब वायरल हो रही है. बता दें कि  'हाउसफुल 4' (Housefull 4) से पहले अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन मंगल' ने भी खूब धमाल मचाया था. इसके अलावा वह कई फिल्मों से धमाल मचाने वाले हैं, जिसमें सूर्यवंशी, गुड न्यूज और लक्ष्मी बम शामिल है. जहां सूर्यवंशी में अक्षय कुमार एक कॉप की भूमिका में नजर आएंगे तो वहीं फिल्म गुड न्यूज सरोगेसी पर आधारित है. इसके अलावा अक्षय कुमार की लक्ष्मी बम हॉरर कॉमेडी फिल्म है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...