NDTV Khabar

आलिया ने रणबीर कपूर से शादी के सवाल पर दे ही दिया जवाब, कुछ यूं आया रिएक्शन

अभिनेत्री आलिया भट्ट का कहना है कि वह अफवाहों पर ध्यान नहीं देतीं और यह तब तक सहती रहती हैं, जब तक कोई उनकी निजता में दखल न दे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आलिया ने रणबीर कपूर से शादी के सवाल पर दे ही दिया जवाब, कुछ यूं आया रिएक्शन

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. रणबीर से शादी का आया सवाल
  2. आलिया से यूं दिया जवाब
  3. दोनों की आ रही 'ब्रह्मास्त्र' फिल्म
नई दिल्ली: अभिनेत्री आलिया भट्ट का कहना है कि वह अफवाहों पर ध्यान नहीं देतीं और यह तब तक सहती रहती हैं, जब तक कोई उनकी निजता में दखल न दे. आलिया का निजी जीवन रणबीर कपूर से संबंधों को लेकर हरदम चर्चा में बना रहता है. आलिया ने सोमवार को 'कैपरीज' के नए बैग संग्रह के लिए रैंपवॉक के दौरान मीडिया से बातचीत की. जब आलिया से यह पूछा गया कि क्या वह अगले साल रणबीर से शादी करने वाली हैं? तो इस पर आलिया ने कहा, "मैं अफवाहों पर कोई ध्यान नहीं देती. अफवाहें कुछ बोलने या जवाब देने के लिए नहीं होतीं."

नागिन डांस पर 5 ऐसे गाने, जिसे सुनकर खुद को रोक नहीं पाएंगे आप... देखें Video

आलिया ने आगे कहा, "जब तक आप मेरे बाथरूम में नहीं घुस रहे हैं, तब तक ठीक है (जब तक आप मेरी निजता में दखल नहीं देते तब तक ठीक है). अगर लोग मेरे बारे में बातें नहीं कर रहे हैं तो उतनी लोकप्रिय नहीं हूं. इसलिए अगर लोग बाते कर रहे हैं तो मैं लोकप्रिय हूं. सच कहूं तो मैं पेशेवर और निजी स्तर बहुत ही खुश हूं." आलिया रणबीर कपूर के साथ 'ब्रह्मास्त्र' में काम कर रही हैं.

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी हुई फिक्स! तारीख, जगह और गेस्ट के बारे में जानें

यह पूछे जाने पर कि एक ऐसे व्यक्ति से जिससे वह डेट कर रही हैं. उसके साथ सह कलाकार के रूप में काम करने से क्या काम पर असर या प्रदर्शन पर कोई फर्क पड़ता है. आलिया ने कहा, "मेरा मानना है कि जब आप एक अभिनेता हैं, तो आप का काम अभिनय करना है, इसलिए जब आप कैमरे के सामने होते हैं तो यह मायने नहीं रखता कि आप किसके साथ डेट कर रहे हैं या नहीं कर रहे हैं."

आलिया की आने वाली अन्य फिल्मों में जोया अख्तर की 'गुली ब्वॉय', अभिषेक वर्मन की 'कलंक' व करण जौहर की 'तख्त' शामिल हैं.

टिप्पणियां
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इनपुट आईएएनएस से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement