अमित शाह ने BJP कार्यकर्ता के घर खाया खाना तो बॉलीवुड एक्ट्रेस ने साधा निशाना, बोलीं- एक डायलॉग याद आया...

बॉलीवुड एक्ट्रेस सयानी गुप्ता (Sayani Gupta) ने अमित शाह (Amit Shah) और मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) द्वारा बीजेपी कार्यकर्ता के घर खाना खाने पर निशाना साधा है.

अमित शाह ने BJP कार्यकर्ता के घर खाया खाना तो बॉलीवुड एक्ट्रेस ने साधा निशाना, बोलीं- एक डायलॉग याद आया...

सयानी गुप्ता (Sayani Gupta) ने अमित शाह (Amit Shah) और मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) पर साधा निशाना

खास बातें

  • अमित शाह ने खाया बीजेपी कार्यकर्ता के घर खाना
  • अमित शाह को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने साधा निशाना
  • सयानी गुप्ता ने तंज कसते हुए कहा कि एक डायलॉग याद आ गया
नई दिल्ली:

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) और दिल्ली बीजेपी प्रमुख मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) ने भाजपा कार्यकर्ता के घर रात का खाना खाया. इससे जुड़ी एक फोटो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. अमित शाह और मनोज तिवारी के इस कदम पर बॉलीवुड एक्ट्रेस सयानी गुप्ता (Sayani Gupta) ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में एक्ट्रेस सयानी गुप्ता (Sayani Gupta) ने अमित शाह और मनोज तिवारी को लेकर कहा कि अपनी ही फिल्म का एक डायलॉग याद आ रहा है. इस तरह सयानी गुप्ता ने अपने फिल्मी डायलॉग के जरिए अमित शाह और मनोज तिवारी पर निशाना साधा है. 

प्रियंका चोपड़ा ने Grammys 2020 में अपने स्टाइलिश लुक से सबके उड़ाए होश, Video और Photo हुए वायरल

सयानी गुप्ता (Sayani Gupta) ने अपने ट्वीट में अमित शाह (Amit Shah) और मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) पर निशाना साधते हुए कहा, "यह मुझे अपनी फिल्म 'आर्टिकल 15' के डायलॉग की याद दिला रहा है, 'महंत खाना भी घर से लाए रहे...और बर्तन भी' लगता है इन्होंने हमारी फिल्म देखी है." बता दें कि अमित शाह और मनोज तिवारी की इस फोटो को लेकर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं. दरअसल, फोटो में बर्तन बिल्कुल नए और चमकदार दिखाई दे रहे हैं, ऐसे में उन बर्तनों को लेकर भी सोशल मीडिया यूजर ने खूब रिएक्शन दिया. वहीं, 'आर्टिकल 15' की बात करें तो इसमें आयुष्मान खुराना ने मुख्य किरदार निभाया है.

उर्वशी रौतेला ने लगाए ऐसे चौके-छक्के, फैन्स बोले- नया विराट कोहली...देखें Video

Newsbeep

बता दें कि अमित शाह (Amit Shah) को भोजन में दाल, रोटी और सब्जी परोसी गई. रात्रि भोजन का कार्यक्रम यमुना विहार के बीजेपी कार्यकर्ता के घर पर हुआ. यमुना विहार के एक बीजेपी नेता के मुताबिक, रात्रि भोजन का कार्यक्रम अंतिम समय में तय किया गया. इस दौरान अमित शाह और मनोज तिवारी के अलावा सिर्फ दो और नेता घर के अंदर मौजूद थे. वहीं, सयानी गुप्ता (Sayani Gupta) की बात करें तो एक्ट्रेस 'फैन', 'जॉली एलएलबी 2', 'बार बार देखो' और 'आर्टिकल 15' में नजर आ चुकी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...