उर्वशी रौतेला ने लगाए ऐसे चौके-छक्के, फैन्स बोले- नया विराट कोहली...देखें Video

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) सोशल मीडिया पर अकसर अपने दिलचस्प वीडियो और फोटो पोस्ट करती हैं, और इन्हें उनके फैन्स खूब पसंद भी करते हैं. उर्वशी रौतेला ने ऐसा ही एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह क्रिकेट खेलती नजर आ रही हैं.

उर्वशी रौतेला ने लगाए ऐसे चौके-छक्के, फैन्स बोले- नया विराट कोहली...देखें Video

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का क्रिकेट खेलते हुए वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • उर्वशी रौतेला का वीडियो हुआ वायरल
  • उर्वशी ने जमकर लगाए चौके-छक्के
  • फैन्स ने बता डाला विराट कोहली
नई दिल्ली:

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) सोशल मीडिया पर अकसर अपने दिलचस्प वीडियो और फोटो पोस्ट करती हैं, और इन्हें उनके फैन्स खूब पसंद भी करते हैं. उर्वशी रौतेला ने ऐसा ही एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह क्रिकेट खेलती नजर आ रही हैं. न सिर्फ वह धांसू अंदाज में क्रिकेट खेल रही हैं बल्कि खूब चौके-छक्के भी लगा रही हैं. उर्वशी रौतेला अपनी बल्लेबाजी को खूब इंजॉय कर रही हैं और बॉल को टिकने ही नहीं दे रही है. उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela Playing Cricket) ने क्रिकेट खेलने का यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट किया है, और इस वीडियो को अभी तक पांच लाख से ज्यादा बार देखा चुका है. यही नहीं, इसे लेकर फैन्स दिलचस्प कमेंट भी कर रहे हैं. एक फैन ने तो उर्वशी रौतेला की तुलना भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) से ही कर डाली है. 

शाहरुख खान का धर्म को लेकर वीडियो हुआ वायरल, बोले- मेरी बीवी हिंदू है, मैं मुसलमान हूं और मेरे बच्चे...

परेश रावल का ट्वीट हुआ वायरल, बोले- आपको साबित करना है कि आपका बाप हिंदुस्तान का है...

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela Instagram) ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा हैः 'हैप्पी रिपब्लिक डे....मैं भी स्पोर्ट्स बायोपिक करना चाहती हूं. मैं इसे अपनी लाइफ का बेस्ट रोल बना दूंगी.' इस तरह उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने किसी खिलाड़ी की जिंदगी पर बनने वाली फिल्म का हिस्सा बनने की भी चाहत जताई है. उर्वशी रौतेला के इस दिलचस्प वीडियो पर एक फैन ने कमेंट किया कि नया विराट कोहली. उर्वशी रौतेला के इस वीडियो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर कमेंट भी कर रहे हैं.

Tanhaji Box Office Collection Day 17: अजय देवगन की 'तान्हाजी' ने 17वें दिन मचाया तूफान, बॉक्स ऑफिस पर बनाया रिकॉर्ड

बता दें कि हाल ही में उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का गाना 'एक डायमंड दा हार लेदे यार' रिलीज हुआ है. इस गाने को सोशल मीडिा पर भी खूब पसंद किया जा रहा है. इससे पहले उर्वशी रौतेला फिल्म 'पागलपंती' में नजर आई थीं. इस फिल्म में उनके साथ पुल्कित सम्राट, अनिल कपूर, जॉन अब्राहम, इलियाना डिक्रूज और कृति खरबंदा मुख्य भूमिका में दिखाई दिये थे. उर्वशी रौतेला 2014 में हनी सिंह के सॉन्ग 'लव डोज' में नजर आई थीं, जिसने उन्हें जबरदस्त लोकप्रियता दिलाई.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...