NDTV Khabar

मालदीव में अभिषेक और ऐश्‍वर्या ने मनाया अमिताभ बच्‍चन का धमाकेदार Birthday

अमिताभ को उनके इस 75 वे जन्‍मदिन पर बॉलीवुड, खेल और राजनीति जगत की कई हस्तियों ने अपने-अपने अंदाज में बधाई दी.

356 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
मालदीव में अभिषेक और ऐश्‍वर्या ने मनाया अमिताभ बच्‍चन का धमाकेदार Birthday
नई दिल्‍ली: बुधवार को बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्‍चन का जन्‍मदिन था और वह पूरे 75 साल के हो गए. हालांकि अमिताभ ने इस साल अपना जन्‍मदिन न मनाने का फैसला लिया और किसी बड़े जश्‍न को न मनाते हुए वह परिवार के साथ मालदीव निकल गए. लेकिन लगता है कि बिग बी का बर्थडे सेलीब्रेट करने का प्‍लान काम नहीं कर सका, क्‍योंकि उनके बेटे अभिषेक बच्‍चन और बहू ऐश्‍वर्या राय ने पिता को मालदीव में भी खूबसूरत सप्राइज दिया. अभिषेक ने पिता अमिताभ का एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें वह मालदीव में जश्‍न मनाते दिख रहे हैं. दरअसल अपने जन्‍म‍दिन से एक दिन पहले ही बिग बी अपनी फैमली यानी पत्‍नी जया बच्‍चन, बेटे अभिषेक, बहू ऐश्‍वर्या और पोती अराध्‍या के साथ मालदीव के लिए रवाना हो गए थे.
 
 

75 and still stylin’!!! Happy birthday Pa.

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan) on


यह भी पढ़ें: Birthday Special: 75 साल Big B के पास हैं इतनी फिल्‍में की 2 सालों तक टाइम ही नहीं...

अमिताभ को उनके इस 75 वे जन्‍मदिन पर बॉलीवुड, खेल और राजनीति जगत की कई हस्तियों ने अपने-अपने अंदाज में बधाई दी. आमिर खान ने तो खुद को अमिताभ का सबसे बड़ा फैन तक कह दिया है. ऐसे में सभी से मिली इन दुआओं और शुभकामनाओं के लिए भी अमिताभ ने सभी का शुक्रिया भी अदा किया.
यह भी पढ़ें: आमिर खान, रणवीर‍ सिंह ने अमिताभ बच्‍चन के लिए दिखाया अपना Fan अवतार

'कौन बनेगा करोड़पति' के होस्‍ट बनने से लेकर फिल्‍मों तक के सफर में अमिताभ अभी भी उसी स्‍पीड से दौड़ रहे हैं. सिर्फ इसी साल नहीं बल्कि आने वाले कुछ साल तक अमिताभ की डायरी में डेट्स की कोई जगह नहीं है.  अमिताभ आने वाले कुछ सालों में एक दो नहीं बल्कि 5 अलग-अलग फिल्‍मों में नजर आने वाले हैं. इसमें सबसे पहले नाम आता है बिग बी का अपने फैन्‍स के लिए 2018 का दीवाली गिफ्ट यानी फिल्‍म 'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान' का.

यह भी पढ़ें:  Big B के बर्थडे पर कुमार विश्‍वास ने किया ट्वीट, 'हरिवंशराय बच्‍चन के सुपुत्र को बधाई'

इसके अलावा वह '102 नॉट आउट' में ऋषि कपूर के साथ नजर आने वाले हैं. वहीं ट्विंकल खन्ना के प्रोडक्‍शन हाउस में बनी फिल्‍म 'पेडमैन' में भी आपको अमिताभ बच्‍चन केमियो करते नजर आएंगे. इसके अलावा साल 2002 में आई फिल्‍म 'आंखे' के सीक्‍वेल की भी बिग बी तैयारी कर रहे हैं.

VIDEO: बनेगा स्वच्छ इंडिया : एनडीटीवी-डेटॉल की खास मुहिम से जुड़े अमिताभ बच्चन ने कही अहम बात



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement