NDTV Khabar

Birthday Special: 75 साल Big B के पास हैं इतनी फिल्‍में की 2 सालों तक टाइम ही नहीं...

अमिताभ आने वाले कुछ सालों में एक दो नहीं बल्कि 5 अलग-अलग फिल्‍मों में नजर आने वाले हैं. इसमें सबसे पहले नाम आता है बिग बी का अपने फैन्‍स के लिए 2018 का दीवाली गिफ्ट यानी फिल्‍म 'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान' का.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Birthday Special: 75 साल Big B के पास हैं इतनी फिल्‍में की 2 सालों तक टाइम ही नहीं...

अमिताभ बच्‍चन जल्‍द ही 'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान' और '102 नॉटआउट' में नजर आने वाले हैं.

खास बातें

  1. आज अपना 75 वां जन्‍मदिन मना रहे हैं अमिताभ बच्‍चन
  2. फिल्‍म 'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान' और '102 नॉट आउट' में नजर आएंगे बिग बी
  3. पिछले 17 सालों से बने हुए हैं केबीसी के होस्‍ट
नई दिल्‍ली:

Age Is Just A Number... यानी उम्र सिर्फ एक संख्‍या है और जब बात अमिताभ बच्‍चन की हो तो यह कहावत उनके लिए एकदम सटीक बैठती है. पिछले चार दशकों से कभी 'विजय' बनकर तो कभी 'पा' बनकर अमिताभ छाए हुए हैं. आज अमिताभ बच्‍चन का जन्‍मदिन है और वह पूरे 75 साल के हो गए हैं. लेकिन चाहे उनकी आने वाली फिल्‍मों की लिस्‍ट देख लें या फिर 17 सालों बाद भी 'कौन बनेगा करोड़पति' के होस्‍ट को देख लें, अमिताभ बच्‍चन की एक्‍टिंग का सफर अभी भी जारी है. सिर्फ इसी साल नहीं बल्कि आने वाले कुछ साल तक अमिताभ की डायरी में डेट्स की कोई जगह नहीं है.

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्‍चन और फराह खान साथ-साथ... नहीं नहीं यह तो कोई और है

'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान' : अमिताभ आने वाले कुछ सालों में एक दो नहीं बल्कि 5 अलग-अलग फिल्‍मों में नजर आने वाले हैं. इसमें सबसे पहले नाम आता है बिग बी का अपने फैन्‍स के लिए 2018 का दीवाली गिफ्ट यानी फिल्‍म 'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान' का. इस फिल्‍म में पहली बार आमिर खान और अमिताभ बच्‍चन की जोड़ी साथ नजर आने वाली है. सिनेमा के यह दो दिग्‍गज सितारे इससे पहले कभी साथ नहीं नजर आए. इस फिल्‍म का निर्देशन विजय कृष्णा आचार्य कर रहे हैं. 'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान' में अमिताभ बच्‍चन और आमिर खान के अलावा कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख भी नजर आने वाली हैं.

 
thugs

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्‍चन ने 'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान' के सेट पर देखा कुछ ऐसा कि इनसे हो गए इंप्रेस

'102 नॉटआउट' : इसके अलावा उनके आने वाली दूसरी फिल्‍म है '102 नॉटआउट'. आखिरी बार फिल्‍म 'अमर अकबर एंथनी' में नजर आए अमिताभ बच्‍चन और ऋषि कपूर लगभग 26 सालों बाद इस फिल्‍म में फिर साथ नजर आएंगे. इस फिल्‍म का निर्देशन उमेश शुक्ला करेंगे जो इससे पहले 'ओएमजी- ओह माय गॉड' और 'ऑल इज वेल' जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं. फिल्म 102 साल के एक पिता दत्तात्रेय वखारिया और उनके  75 साल के बेटे बाबु की कहानी है. इस कहानी के दोनों किरदार एक दूसरे के उलट हैं. पिता 102 साल की उम्र में भी अपने सपनों का पीछा करना नहीं छोड़ते, लेकिन बेटा उनका उलट है.

 
102notout

यह भी पढ़ें: लीक फोटो नहीं, '102 नॉट आउट' का असली फोटो तो अमिताभ बच्‍चन ने दिखाया है...

पेडमैन: ट्विंकल खन्ना के प्रोडक्‍शन हाउस में बनी फिल्‍म 'पेडमैन' में यूं तो अक्षय कुमार अहम भूमिका में हैं, लेकिन इस फिल्‍म में भी आपको अमिताभ बच्‍चन नजर आएंगे. दरअसल अमिताभ इस फिल्‍म में केमियो करते नजर आएंगे. निर्देशक आर बाल्‍की की यह फिल्‍म महिलाओं की महावारी की समस्‍या को देख एक आदमी के द्वारा सस्‍ते सेनेट्री नेपकिन बनाने की कहानी है.

यह भी पढ़ें: 'पेडमैन' बन गए अक्षय कुमार, अब मासिक धर्म पर जागरूक करेंगी ट्विंकल खन्‍ना

आंखे 2: साल 2002 में आई फिल्‍म 'आंखे' तो आपको याद ही होगी. तीन अंधे लोगों द्वारा बैंक लूटने की कहानी वाली इस फिल्‍म का जल्‍द ही सीक्‍वेल बनने जा रहा है. जानकारी के अनुसार 'आंखे 2' में आमिताभ बच्‍चन के अलावा इलियान डीक्रूज और अनिल कपूर नजर आ सकते हैं.

 
amitabh bachchan akshay

इसके अलावा अमिताभ बच्‍चन, रनबीर कपूर और आलिया भट्ट की आने वाली एक फिल्‍म में भी नजर आने वाले हैं. यानी यह तो साफ है कि आज अपना 75वां जन्‍मदिन मना रहे बिग बी के पास आने वाले 2 सालों तक काफी काम है और वह काफी बिजी रहने वाले हैं. ऐसे में हम भी अमिताभ बच्‍चन को कहना चाहेंगे, हैप्‍पी बर्थडे अमिताभ बच्‍चन.

VIDEO: स्वच्छता पर शेरवुड स्कूल के छात्र की कविता सुनकर अमिताभ सहित सभी लोगों के रोंगेट खड़े हो गए

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement