बच्चन परिवार के लिए मुसीबत बनी मुंबई की बारिश, पानी में डूबा बिग बी का घर, देखें Video

मुंबई की बारिश में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का घर प्रतीक्षा भी पानी में डूब गया है.

बच्चन परिवार के लिए मुसीबत बनी मुंबई की बारिश, पानी में डूबा बिग बी का घर, देखें  Video

मुंबई की बारिश में डूबा अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का घर

खास बातें

  • बच्चन परिवार के लिए मुसीबत बनी मुंबई की बारिश
  • अमिताभ बच्चन के घर में भरा पानी
  • अमिताभ बच्चन के बंगले का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

Mumbai Rain: मुंबई में लगातार हो रही बारिश ने वहां के रहने वाले लोगों का जीवन अस्त-व्यस्त कर दिया है. सड़कें हों या रेलवे लाइन, कार हो या बस, यहां तक कि लोगों के घर भी पानी में डूबे हुए हैं. शहर के तमाम इलाकों में लोग बारिश के इस कहर से जूझ रहे हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर इस बारिश से जुड़ी एक वीडियो खूब वायरल हो रही है. इस वीडियो में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ (Amitabh Bachchan) बच्चन का घर प्रतीक्षा भी पानी में डूबा दिखाई दे रहा है. इसके अलावा अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के बंगले के सामने सड़क भी पूरी तरह पानी में डूबी हुई है, जिसमें लोग बड़ी ही मुश्किल से अपनी गाड़ियां ले जाते नजर आ रहे हैं. 

एक दूसरे के गले में वरमाला डालते नजर आए आलिया भट्ट और रणबीर कपूर, फैन्स ने यूं कराई शादी

इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि जूहू स्थित अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के बंगले में करीब घुटनों से थोड़ा नीचे तक पानी भर गया है. इसके अलावा बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल ने भी एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किया है, जिसमें सड़क पर पानी भरा नजर आ रहा है और लोग इस जलमग्न सड़क पर फंसे हुए हैं. इस वीडियो को साझा करते हुए अर्जुन रामपाल ने लिखा, "केवल भारतीय कार ही इस मौसम में चल सकती हैं. सुरक्षित रहें." इन वीडियो को देखकर यह कहा जा सकता है कि मुंबई निवासी इस समय काफी मुश्किलों का सामना कर रहे होंगे.

Teachers Day: टीचर्स डे पर इस बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट, कहा- मेरा कोई टीचर नहीं है...

वहीं अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की बात करें तो बिग बी इन दिनों कौन बनेगा करोड़पति में नजर आ रहे हैं. इस शो को होस्ट करने के साथ ही वह कंटेस्टेंट से बातचीत भी करते हैं और अपनी जिंदगी से जुड़े कई किस्से भी साझा करते हैं. इसके अलावा अमिताभ बच्चन जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र, झूंड, गुलाबो-सिताबो और चेहरे में नजर आने वाले हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...