NDTV Khabar

अमिताभ बच्चन को इस वजह से जया से 24 घंटे में करनी पड़ी थी शादी, खुद खोला राज

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने जया बच्चन (Jaya Bachchan) के साथ अपनी शादी का राज खोल दिया है. बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने जया के साथ 1973 में शादी की थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अमिताभ बच्चन को इस वजह से जया से 24 घंटे में करनी पड़ी थी शादी, खुद खोला राज

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने जया बच्चन (Jaya Bachchan) को लेकर खोला ये राज

खास बातें

  1. अमिताभ ने शादी को लेकर खोला राज
  2. बताई जल्दबाजी में शादी की वजह
  3. 1973 में जया बच्चन से की थी शादी
नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने जया बच्चन (Jaya Bachchan) के साथ अपनी शादी का राज खोल दिया है.  बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन ने जया बच्चन के साथ 1973 में शादी की थी, और अब बिग बी ने अपनी शादी से जुड़ा बहुत ही दिलचस्प वाकया शेयर भी किया है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) जी कैफे के कोमल नाहाटा के शो 'स्टारी नाइट्स 2' में अपनी जिंदगी, करियर और विवाहित जिंदगी के बारे में ढेर सारी बातें की.  यही नहीं, शो पर अमिताभ बच्चन के साथ उनके खास प्रोड्यूसर-डायरेक्टर आर. बाल्की भी मौजूद थे.

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल से कपिल ने पूछा 'आप लिट्टी चोखा बेचते थे', भोजपुरी स्टार ने यूं दिया जवाब...Video

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने जया बच्चन (Jaya Bachchan) के साथ अपनी सुनहरी यादों को शेयर करते हुए बताया, 'जया और मैं जंजीर फिल्म पर काम कर रहे थे. सारी टीम ने फैसला लिया कि अगर फिल्म सफल होगी तो हम लोग लंदन छुट्टियों पर जाएंगे. मैं गया और पापा को बताया तो उन्होंने पूछा कि मेरे साथ और कौन-कौन जा रहा है. जया का नाम सुनते ही उन्होंने कहा कि बिना शादी किए मैं तुम्हें उसके साथ लंदन नहीं जाने दूंगा. मैं कहा ठीक है, हम कल ही शादी कर लेते हैं. हमने जल्द ही सब कुछ ऑर्गेनाइज किया और अगले ही दिन शादी कर और फिर लंदन के लिए निकल गए!'


सपना चौधरी ने धमाकेदार डांस से लूट ली महफिल, Video ने मचाया तहलका

आर. बाल्की ने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) से जुड़ा एक मजेदार किस्सा भी सुनाया. उन्होंने बताया, 'मुझे याद है जब मैं उनके जन्मदिन पर गया था. मेरे पास कोई गिफ्ट नहीं था. मैं यही सोचता रहा कि मैं उन्हें क्या गिफ्ट दे सकता हूं. तभी मुझे एक आइडिया आया और मैंने उनके काम में फुसफुसा दिया. मैंने कहा कि यह आइडिया है कि आपकी आवाज होगी और किसी और का चेहरा.' और इस तरह 'शमिताभ' फिल्म बनी.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement