अमिताभ बच्चन ने की बिहार के 2100 किसानों की मदद, चुकाया उनका इतना लोन

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने एक बार फिर बड़ा दिल दिखाते हुए किसानों की मदद के लिए आगे आए हैं.

अमिताभ बच्चन ने की बिहार के 2100 किसानों की मदद, चुकाया उनका इतना लोन

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)

खास बातें

  • अमिताभ बच्चन ने की किसानों की मदद
  • बिहार के किसानों का चुकाया लोन
  • ब्लॉग के जरिए दी जानकारी
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने एक बार फिर बड़ा दिल दिखाते हुए किसानों की मदद के लिए आगे आए हैं. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने इस बार बिहार के 2100 किसानों का लोन चुकाया है. इस बात की जानकारी उन्होंने ब्लॉग लिखकर दी है. अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने लिखा: "वादा पूरा किया गया. बिहार के जिन किसानों का लोन बकाया था, उनमें से 2100 किसानों को चुना गया और ओटीएस (वन टाइम सेटलमेंट) के साथ उनके लोन को चुकाया गया. इनमें से कुछ किसानों को 'जनक' (अमिताभ बच्चन का बंगला) पर बुलाया गया और व्यक्तिगत तौर पर अभिषेक बच्चन और श्वेता के हाथों दिया गया."

विश्व कप के मैचों में बार-बार बारिश आने से भड़का यह बॉलीवुड एक्टर, लिखा- किस बात का वर्ल्ड कप

rhc5sh4

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने इससे पहले लिखा था: "उन किसानों के लिए यह गिफ्ट है, जो लोन चुकाने में असमर्थ हैं. वे लोग अब बिहार राज्य से होंगे." यह पहला मौका नहीं है जब अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने किसानों की मदद की है. पिछले साल भी उन्होंने उत्तर प्रदेश के हजारों किसानों का लोन चुकाया था. 76 साल के इस एक्टर ने यह भी लिखा कि एक और वादे को पूरा किया गया है.

सलमान खान ने रोहित शेट्टी को लेकर किया Tweet, लिखा- हमेशा छोटा भाई मानता था और उन्होंने...

0asej1ag

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने ब्लॉग में लिखा:  बहादुर दिलों जिन्‍होंने देश के लिए पुलवामा में अपनी जान कुर्बान कर दी, उनके परिवार और पत्नियों को आर्थिक मदद. सच्‍चे शहीद. इससे पहले अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने महाराष्ट्र के 350 किसानों का कर्ज चुकाया था. इसके अलावा उन्होंने 44 शहीदों के परिवारों को भी आर्थिक मदद भी की थी.

(इनपुट आईएएनएस से)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...