विश्व कप के मैचों में बार-बार बारिश आने से भड़का यह बॉलीवुड एक्टर, लिखा- किस बात का वर्ल्ड कप

वर्ल्ड कप 2019 (World Cup 2019) के मैचों में लगातार बारिश आने से परेशान इस बॉलीवुड एक्टर ने कर डाला यह ट्वीट.

विश्व कप के मैचों में बार-बार बारिश आने से भड़का यह बॉलीवुड एक्टर, लिखा- किस बात का वर्ल्ड कप

मैचों में बारिश आने पर भड़का यह बॉलीवुड एक्टर

खास बातें

  • मैचों में बारिश आने से भड़का बॉलीवुड एक्टर
  • ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के मैच पर भी बारिश का साया
  • अब तक कई मैच बारिश से धुल चुके हैं
नई दिल्ली:

वर्ल्ड कप 2019 (World Cup 2019) के मैचों में बारिश लगातार खलल डाल रही है. अब तक बारिश के कारण कई मैच धुल गए. मैचों में बारिश आने से सबसे ज्यादा परेशान दर्शक हो रहे हैं. वर्ल्ड कप में बुधवार को पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया (Pak vs Aus) के बीच बड़ा मुकाबला खेला जाना है. लेकिन मौसम विभाग के मुताबिक, आज के मैच में भी बारिश होने की पूरी संभावना है. अब बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल खान (Kamaal R Khan) ने भी मैचों में आ रही बार-बार बारिश पर अपना रिएक्शन दिया है. वर्ल्ड कप 2019 (World Cup 2019) को लेकर किया गया उनका यह ट्वीट खूब सुर्खियां बटोर रहा है. कमाल खान  (Kamaal R Khan वैसे भी अपने बेबाक राय के लिए जाने जाते हैं.

सलमान खान ने रोहित शेट्टी को लेकर किया Tweet, लिखा- हमेशा छोटा भाई मानता था और उन्होंने...

कमाल खान (Kamaal R Khan) ने लिखा: "यूके में इस समय बारिश का मौसम है. इसलिए मुझे यह समझ नहीं आ रहा है कि आखिर आईसीसी ने इस मौसम में विश्व कप का आयोजन क्यों किया. आधे मैच होंगे ही नहीं तो वर्ल्ड कप किस बात का है."  कमाल खान ने इस तरह मैचों में आ रही बार-बार बारिश पर अपनी राय रखी है. उनके इस ट्वीट पर खूब रिएक्शन आने लगे हैं. कमाल खान इससे पहले भी कई मौकों पर वर्ल्ड कप के मैचों पर ट्वीट कर चुके हैं.

Bharat Box Office Collection Day 7: सलमान खान की फिल्म का 7वें दिन भी धमाल, जानें अब तक का कलेक्शन

कमाल खान (Kamaal R Khan) ने वर्ल्ड कप शुरू होने से पहले लिखा था कि भारतीय टीम इस विश्व कप के सेमीफाइनल में भी नहीं पहुंचेगी. हालांकि, उनके अनुमान के ठीक उलट भारतीय टीम (Indian Team) विश्व कप में शानदार प्रदर्शन कर रही है. भारत ने पहले मुकाबले में साउथ अफ्रीका को हराया था. फिर दूसरे मैच में ऑस्ट्रेलिया को मात दी थी. भारत को तीसरा मैच न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलना है. लेकिन इस मैच पर भा बारिश का साया छाया हुआ है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com