NDTV Khabar

फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग से पहले अमिताभ बच्चन ने डाली ये पोस्ट, क्या आपने देखा?

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट की.

94 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग से पहले अमिताभ बच्चन ने डाली ये पोस्ट, क्या आपने देखा?

खास बातें

  1. बिग बी ने इंस्टाग्राम पर डाली पोस्ट
  2. अगले महीने शुरू होने वाली है फिल्म 'ब्रह्मास्त्र'
  3. फिल्म के डायरेक्टर हैं अयान मुखर्जी
नई दिल्ली: बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट की. जिसमें वह अपनी आने वाली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के को-स्टार एक्टर रणबीर कपूर के साथ दिखाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई फोटो में ब्रह्मास्त्र फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी भी हैं. रविवार के दिन बिग बी ने फोटो डालते हुए लिखा कि रणबीर कपूर, अयान के साथ ब्रह्मास्त्र के बारे में बातचीत करते हुए. शूटिंग अगले महीने से शुरू होगी. जिसमें आलिया भट्ट भी होगी. टीवी एक्ट्रेस मौनी राय भी इस फिल्म में काम करती हुई दिखाई देंगी.

'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग जल्द होगी शुरू, करण जौहर ने स्टार्स के नामों का किया खुलासा
 

  रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और डायरेक्टर अयान ने फिल्म की तैयारियों को लेकर हाल ही में इजराइल की एक ट्रिप की थी. इस दौरान करण जौहर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक फोटो भी पोस्ट की थी. जानकारी के अनुसार 'ब्रह्मास्त्र' एक नहीं बल्कि तीन पार्ट में रिलीज होगी और सीरिज का पहला पार्ट 15 अगस्त 2019 को बड़े पर्दे रिलीज होगा. रहस्य, रोमांच एवं फंतासी पर आधारित इस सीरीज का निर्माण करण जौहर का धर्मा प्रोडक्‍शन कर रहा है. फिल्म में रणबीर ऐसे किरदार में हैं जिसके पास कुछ विशेष शक्तियां हैं. 

Brahmastra के लिए Israel पहुंचे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, कुछ इस तरह कर रहे तैयारियां

टिप्पणियां
अयान ने एक इंटरव्‍यू में कहा था कि फिल्म में काफी एक्शन है इसलिए रणबीर को काफी ट्रेनिंग लेनी होगी, जैसे जिमनास्टिक, घुड़सवारी, फाइटिंग और रणबीर को मेहनत करनी होगी ताकि किरदार को वास्तविक रूप दिया जा सके. अब शूटिंग शुरू होने जा रही है तो उम्मीद करते हैं कि रणबीर सारी ट्रेनिंग ले चुके हैं. वैसे भी रणबीर कपूर को एक हिट की जरूरत है, शायद 'ब्रह्मास्त्र' यह काम कर सके.

VIDEO: 6 साल की हुई आराध्या बच्चन, ग्रांड पार्टी का आयोजन हुआ

 
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement