अमिताभ बच्चन का बड़ा खुलासा: 'मैंने चिरंजीवी को राजनीति में नहीं आने की सलाह दी थी, लेकिन उन्होंने नहीं मानी'

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने चिरंजीवी (Chiranjeevi) को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है.

अमिताभ बच्चन का बड़ा खुलासा: 'मैंने चिरंजीवी को राजनीति में नहीं आने की सलाह दी थी, लेकिन उन्होंने नहीं मानी'

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का चिरंजीवी (Chiranjeevi) को लेकर खुलासा

खास बातें

  • अमिताभ बच्चन का बड़ा खुलासा
  • बोले- मैंने चिरंजीवी को राजनीति में नहीं आने की सलाह दी थी
  • जल्द रिलीज होगी दोनों की फिल्म 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी'
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और साउथ फिल्मों के सुपरस्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) एक साथ पर्दे पर धमाल मचाते नजर आएंगे. दोनों सुपरस्टारर्स की फिल्म 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' (Sye Raa Narasimha Reddy) जल्द ही रिलीज होने वाली है. हाल ही में अमिताभ बच्चन और चिरंजीवी ने एक इंटरव्यू में कई अहम खुलासे किए हैं.  कोईमोई डॉट कॉम  के अनुसार, चिरंजीवी ने अपने राजनीति में आने के सवाल पर कहा कि वो उनका गलत निर्णय था. चिरंजीवी के इतना कहने पर अमिताभ बच्चन ने कहा कि उन्होंने राजनीति में जाने से मना किया था, लेकिन चिरंजीवी ने उनकी बात नहीं सुनी थी. अमिताभ ने चिरंजीवी के अलावा पवन कल्याण और रजनीकांत को भी राजनीति में जाने से मना किया था. 

शाहरुख की बेटी सुहाना खान ने पहली फिल्म के टीजर से चौंकाया, Video के आते ही इंटरनेट पर मची सनसनी

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने आगे कहा,  "चिरंजीवी (Chiranjeevi) ने एक दिन कहा था कि मुझे लगता है कि राजनीति में आना चाहिए. फिर मैंने उनसे कहा कि सर कृप्या करके यह गलती ना करिए. मैंने यह रजनीकांत को भी कहा था, लेकिन किसी ने मेरी बात नहीं सुनी." अमिताभ बच्चन की इन बातों पर चिरंजीवी ने कहा कि अब मुझे उस बात का पछतावा है. बता दें कि सई रा नरसिम्हा रेड्डी' (Sye Raa Narasimha Reddy) का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया था.

इस लड़के के रैप से हैरान हुए थे Yo Yo Honey Singh, आप भी देखें धमाकेदार Video

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और चिरंजीवी (Chiranjeevi) की फिल्म के ट्रेलर को लोगों ने खूब पसंद किया था. बता दें कि यह चिरंजीवी की 151वीं फिल्म होगी, जिसे उनके बेटे राम चरण प्रोड्यूस कर रहे हैं. इस तेलुगु फिल्म का निर्देशन सुरेंदर रेड्डी ने किया है, फिल्म में अमिताभ बच्चन भी अहम किरदार में दिखेंगे. ‘सई रा नरसिम्हा रेड्डी (Sye Raa Narasimha Reddy)' आंध्र प्रदेश के शुरुआती फ्रीडम फाइटर उय्यलावाडा नरसिंहा रेड्डी की बायोपिक है, जिनका नाम भारत के स्वाधीनता संग्राम के इतिहास में गर्व से लिया जाता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...