NDTV Khabar

जब श्रीदेवी के साथ 'जुम्मा चुम्मा' पर थिरकते थे अमिताभ बच्चन, सलमान-आमिर भी थे साथ

75 वर्षीय अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर लंदन में साल 1990 में हुए एक कॉन्सर्ट की एक पुरानी तस्वीर साझा की है जिसमें उन्होंने और श्रीदेवी ने 'जुम्मा चुम्मा' गाने पर प्रस्तुति दी थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जब श्रीदेवी के साथ 'जुम्मा चुम्मा' पर थिरकते थे अमिताभ बच्चन, सलमान-आमिर भी थे साथ

अमिताभ बच्चन और श्रीदेवी.

नई दिल्ली: महानायक अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म 'हम' का सुपरहिट गाना 'जुम्मा चुम्मा' भले ही बहुत लोकप्रिय रहा हो, लेकिन कम ही लोग जानते हैं कि यह गाना आधिकारिक तौर पर रिलीज होने से पहले बिग बी ने श्रीदेवी के साथ इस पर परफॉर्मेंस दी थी. 75 वर्षीय अभिनेता ने इंस्टाग्राम पर लंदन में साल 1990 में हुए एक कॉन्सर्ट की एक पुरानी तस्वीर साझा की है जिसमें उन्होंने और श्रीदेवी ने 'जुम्मा चुम्मा' गाने पर प्रस्तुति दी थी. बच्चन ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है कि साल 1990 में लंदन का वेम्बली स्टेडियम... उन्होंने लिखा कि श्रीदेवी, आमिर और सलमान का पहला कॉन्सर्ट. तब सलमान की पहली फिल्म 'मैंने प्यार किया' रिलीज हुई थी, जबकि आमिर की कुछ फिल्में रिलीज हो चुकी थी. प्रोग्राम का शीर्षक 'द जुम्मा चुम्मा शो' था.

75 की उम्र में बरकरार अमिताभ बच्चन का मैजिक: इनके आगे शाहरुख-सलमान, आमिर-अक्षय सब फेल
 

महानायक ने आगे कहा, "गाने और फिल्म के रिलीज होने से पहले श्रीदेवी के साथ प्रस्तुति दी. अद्भुत पल." 'हम' फिल्म के निर्देशक मुकुल एस आनंद थे और यह फिल्म 1991 में रिलीज हुई थी.

मुझे बबुआ कहकर बुलाते थे शशि कपूर, अमिताभ बच्चन ने ब्लॉग लिखकर दी श्रद्धांजलि

टिप्पणियां
मालूम हो कि, ट्विटर और फेसबुक के मुकाबले अमिताभ बच्चन इंस्टाग्राम पर कम एक्टिव रहते हैं. लेकिन रविवार को उन्होंने अपने फैन्स के साथ कई पुरानी तस्वीरें और उनसे जुड़ी यादें साझा की. उन्होंने बेटे अभिषेक बच्चन के साथ फिल्मों के सेट की अनदेखी तस्वीरें पोस्ट की. इंस्टाग्राम पर उनके 6.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं.
 
 

DON .. shooting with those glasses that I got specially for the film .. but very sparingly used ..

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

 

... and this is the picture I sent to join the Film Industry .. no wonder they rejected me !!!

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

 

Father and Son in step .. head down .. but stepping forward .. a lesson for life !!

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on


अमिताभ बच्चन इन दिनों यशराज प्रोडक्शन्स की फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की शूटिंग में बिजी हैं. इंस्टाग्राम पर उन्होंने इस बात की जानकारी दी थी फिल्म के अगले शेड्यूल के लिए वह थाईलैंड पहुंच चुके हैं.
 
 

Off to work .. THUGS OF HINDOOSTAN .. in the wilds and colds of hilly and chilly Thailand ..

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on


बता दें, विजय कृष्ण आचार्य के निर्देशन में बन रही 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में महानायक पहली बार आमिर खान के साथ नजर आएंगे. फिल्म में कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख अहम किरदार निभाएंगी. 

VIDEO: अमिताभ बच्चन से बातचीत...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट: भाषा)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement