Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

अमिताभ बच्चन को मिला 'दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड' तो CAA-NRC पर चुप्पी को लेकर Twitter पर हुए ट्रोल

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) और एनआरसी (NRC) को लेकर चुप्पी पर आए निशाने पर...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अमिताभ बच्चन को मिला 'दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड' तो CAA-NRC पर चुप्पी को लेकर Twitter पर हुए ट्रोल

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ट्विटर पर हुए ट्रोल

खास बातें

  1. अमिताभ बच्चन ट्रोलर्स के निशाने पर
  2. CAA और NRC पर चुप्पी को लेकर उठे सवाल
  3. अमिताभ को मिला दादा साहेब फाल्के अवार्ड
नई दिल्ली:

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को सिनेमा जगत का सर्वोच्च सम्मान दादा साहेब फाल्के पुरस्कार (Dadasaheb Phalke Award) से नवाजा गया है. रविवार को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (Ram Nath Kovind) ने अमिताभ बच्चन को इस उत्कर्ष्ट सम्मान से नवाजा. इस दौरान उनके साथ जया बच्चन और बेटे अभिषेक बच्चन भी मौजूद थे. यूं तो रविवर को अमिताभ बच्चन को फिल्म जगत का यह सर्वोच्च सम्मान मिला, लेकिन वहीं सोमवार को बॉलीवुड के महानायक ट्विटर पर लोगों के निशाने पर आ गए. NRC-CAA पर उनकी चुप्पी को लेकर ट्वीट किए जा रहे हैं, जहां कुछ लोगो उनके समर्थन में हैं तो कुछ उनके खिलाफ. 

काजोल ने अजय देवगन और सैफ अली खान पर लगाया धोखा देने का आरोप, Tweet हुआ वायरल


दरअसल, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को लेकर ट्विटर पर खूब ट्रोलिंग हो रही है. ट्विटर पर #whysilentsrbachchan ट्रेंड कर रहा है. इसके जरिए ट्रोलर्स नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) और एनआरसी (NRC) पर अमिताभ बच्चन की चुप्पी पर सवाल उठा रहे हैं. एक ट्रोलर अमिताभ बच्चन की चुप्पी को लेकर लिखा, "क्या आप एक शब्द भी नहीं बोल सकते."


फराह खान का ट्वीट हुआ वायरल, बोलीं- मुझे 'ला इलाहा इल्लल्लाह' और 'जय श्री राम', दोनों से ही समस्याएं हैं...

टिप्पणियां


बता दें कि अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) जल्द ही चार फिल्मों के जरिए बॉलीवुड में धमाल मचाने वाले हैं. बिग बी की इस लिस्ट में शामिल है 'चेहरे', 'ब्रह्मास्त्र', 'झुंड' और 'गुलाबो-सिताबो'. फिल्म 'चेहरे' में अमिताभ बच्चन इमरान हाशमी के साथ मुख्य किरदार निभाएंगे, 'ब्रह्मास्त्र' में बिगबी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगे. वहीं गुलाबो-सिताबो में बिगबी बॉलीवुड के दमदार एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के साथ दिखाई देंगे. इसके अलावा बिगबी कौन बनेगा करोड़पति का 11वां सीजन भी होस्ट कर रहे थे, जो अब खत्म हो चुका है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... पीएम मोदी ने खाया लिट्टी-चोखा, साथ में पी कुल्हड़ वाली चाय, देखें Photo

Advertisement