अमिताभ बच्चन को समझ नहीं आई यह हॉलीवुड फिल्म, ट्विटर पर निकाली भड़ास, हुए Troll

हॉलीवुड सुपरहीरो फिल्म 'अवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर' दुनियाभर के बॉक्सऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही हैं. फिल्म की जमकर तारीफ हो रही है, लेकिन अमिताभ बच्चन को फिल्म समझ नहीं आई है.

अमिताभ बच्चन को समझ नहीं आई यह हॉलीवुड फिल्म, ट्विटर पर निकाली भड़ास, हुए Troll

अमिताभ बच्चन ने देखी Avengers: Infinity War

खास बातें

  • 'अवेंजर्स' देखने पहुंचे अमिताभ बच्चन, ट्वीट कर दिया रिव्यू
  • बिग बी को समझ नहीं आई सुपरहीरो फिल्म
  • '102 नॉट आउट' की सक्सेस एन्जॉय कर रहे अभिनेता
नई दिल्ली:

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. अपनी रोजमर्रा की जिंदगी से जुड़ी हर बात 75 वर्षीय अभिनेता फैन्स के साथ शेयर करना कभी नहीं भूलते हैं. रविवार को बच्चन ने ट्विटर पर यह बात स्वीकारी कि उन्हें एक हॉलीवुड फिल्म बिल्कुल भी समझ नहीं आई. मार्वल स्टूडियो की फिल्म 'अवेंजर्स: इन्फिनिटी वॉर' इन दिनों दुनियाभर के बॉक्सऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही हैं. फिल्म की जमकर तारीफ हो रही है, और यह अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली सुपरहीरो फिल्म बन गई है. दुनियाभर में फिल्म ने 101,08 करोड़ रुपये से ज्यादा का बिजनेस कर लिया है. लेकिन अमिताभ बच्चन को फिल्म देखकर समझ नहीं आया कि क्या हो रहा है.

अवेंजर्स की ताबड़तोड़ कमाई जारी, इंडिया में खूब छाए सुपरहीरो

बच्चन ने रविवार सुबह ट्विटर पर लिखा, "अच्छा भाई साहेब, बुरा ना मानना, एक पिक्चर देखने गाए , 'AVENGERS'... कुछ समझ में नहीं आया की picture में हो क्या रहा है  !!!" 

Avengers: Infinity War खत्म होने के बाद भी बैठी रहीं स्मृति ईरानी, जानें क्या है वजह

बिग बी के इस ट्वीट को हजार से ज्यादा बार री-ट्वीट किया गया, यूजर्स ने इसपर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए उनकी खिल्ली भी उड़ाई.

पढ़ें ट्वीट्स...
अवेंजर्स के लिए बनाई जाती है अलग दुनिया, ऐसे की जाती है शूटिंग... देखें वीडियो

बता दें, अमिताभ बच्चन इन दिनों फिल्म '102 नॉट आउट' की सक्सेस एन्जॉय कर रहे हैं. उमेश शुक्ला के निर्देशन में बनी यह फिल्म 4 मई को रिलीज हुई थी. इसने अब तक 32.60 करोड़ का बिजनेस कर लिया है. अमिताभ बच्चन की बिटिया श्वेता ने रणवीर सिंह संग 'तत्तड़ तत्तड़' पर यूं लगाए ठुमके, खाली हो गया डांस फ्लोर

'102 नॉट आउट' में बिग बी ने 102 वर्षीय बुजुर्ग का किरदार निभाया था. उनके बेटे के रोल में अभिनेता ऋषि कपूर नजर आए.

VIDEO: अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com