NDTV Khabar

अनन्या पांडे ने किया कार्तिक आर्यन से जुड़ा खुलासा, बोलीं- वो और मैं अब एक-दूसरे को...

अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने अपने नए गाने 'धीमे-धीमे..' को लेकर इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने गाने के बारे में बताने के साथ-साथ कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) से जुड़े कई खुलासे भी किये.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अनन्या पांडे ने किया कार्तिक आर्यन से जुड़ा खुलासा, बोलीं- वो और मैं अब एक-दूसरे को...

अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने किया कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) से जुड़ा खुलासा

खास बातें

  1. अनन्या पांडे ने इंटरव्यू के दौरान कार्तिक आर्यन से जुड़ी बातें बताईं
  2. एक्ट्रेस ने अपनी और कार्तिक आर्यन की दोस्ती के बारे में भी खुलकर बात की
  3. फिल्म 'पति पत्नी और वो' में साथ नजर आएंगे दोनों कलाकार
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) जल्द ही फिल्म पति पत्नी और वो में साथ नजर आने वाले हैं. हाल ही में इस फिल्म का एक शानदार गाना 'धीमे धीमे' (Dheeme Dheeme) भी रिलीज हुआ है, जिसने सोशल मीडिया पर भी खूब धमाल मचाया. पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक हाल ही में अनन्या पांडे ने अपने नए गाने 'धीमे-धीमे..' को लेकर इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने गाने के बारे में बताने के साथ-साथ कार्तिक आर्यन से जुड़े कई खुलासे भी किये. अनन्या पांडे ने बताया कि वह और कार्तिक आर्यन बहुत अच्छे दोस्त हैं, साथ ही अब वे एक-दूसरे को काफी अच्छे से समझने भी लगे हैं. 

अक्षय कुमार की 'हाउसफुल 4' का तूफान जारी, कमा डाले इतने करोड़


धीमे-धीमे के बारे में बात करते हुए अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने बताया कि इस गाने की शूटिंग मुंबई के एक क्लब के दौरान हुई थी. अनन्या पांडे ने गाने के बारे में आगे बताते हुए कहा, "यह एक जबरदस्त डांस नंबर है. इस गाने में उनकी एनर्जी और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के साथ उनकी केमेस्टिरी भी काफी शानदार रही है." अनन्या पांडे ने बताया, "धीमे-धीमे के वक्त उनके को-स्टार कार्तिक आर्यन ने इसे काफी एंजॉय किया. इतना ही नहीं वह अपने बारे में बाद में सोचते हैं और दूसरों के बारे में पहले." उन्होंने बताया कि अब वे दोनों ही काफी अच्छे दोस्त हैं और एक-दूसरे को बहुत अच्छे से समझते हैं. 

अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी के बीच हुई हाथापाई, तो करण जौहर ने किया किनारा

बता दें कि बॉलीवुड में रहते हुए 'पति पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh) अनन्या पांडे (Ananya Panday) की दूसरी फिल्म है, जिसमें उनके साथ कार्तिक (Kartik Aaryan) आर्यन और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. इसी साल 6 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है यह फिल्म 1978 में आई पति पत्नी और वो का रीमेक है. मुदस्सर अजीज के निर्देशन में तैयार हो रही इस फिल्म के निर्माता रेणू रवि चोपड़ा हैं. 'पति पत्नी और वो' (Pati Patni Aur Woh) के अलावा अनन्या पांडे जल्द ही खाली पीली में भी नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ इशान खट्टर मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे. 

टिप्पणियां

..और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement